Delhi Traffic Jam: धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे जलभराव और DTC की बस बनी जाम की वजह, घंटों फंसे रहे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2354046

Delhi Traffic Jam: धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे जलभराव और DTC की बस बनी जाम की वजह, घंटों फंसे रहे लोग

Delhi Traffic Jam: धौला कुआं फ्लाईओवर में जलभराव के साथ ही DTC बसें भी जाम की बड़ी वजह बनी हुई हैं. वहीं जाम में रुके डिटीसी बस ड्राइवर का कहना है कि उन्हें लिखित में आदेश दिया गया है कि अगर जलभराव में बस को पानी में उतारते हैं और कोई खराबी होती है तो डेढ़ लाख रुपये का जुर्माना देना होगा.

Delhi Traffic Jam: धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे जलभराव और DTC की बस बनी जाम की वजह, घंटों फंसे रहे लोग

Delhi Traffic Jam: राजधानी दिल्ली में आज दिन की शुरुआत झमाझम बारिश के साथ हुई. तेज बारिश से एक ओर जहां उमस भरी गर्मी का सितम झेल रहे लोगों को राहत मिली तो वहीं दूसरी ओर जलभराव की वजह से लोगों की परेशानी बढ़ गई. सड़कों में पानी भरने की वजह से कई इलाकों में लंबा जाम देखने को मिला. ऐसा ही कुछ नजारा दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली रिंग रोड पर भी नजर आया. धौला कुआं फ्लाईओवर के अंडरपास में जलभराव के कारण एम्स से नारायणा के तरफ और नारायणा से एम्स के तरफ आने वाले रास्ते पर लंबा जाम लग गया. 

ये भी पढ़ें- Noida News: नोएडा में घर लेने वालों के लिए खुशखबरी, प्राधिकरण जल्द लॉन्च करेगा नई लैंड स्कीम

राजधानी दिल्ली में महज कुछ घंटों की बारिश ने एक बार फिर दिल्ली सरकार के दावों की पोल खोल दी है. महज कुछ देर की बारिश में दिल्ली की कई मुख्य सड़कें जलमग्न हो गईं. धौला कुआं फ्लाईओवर के अंडरपास में जलभराव के कारण यहां लंबा जाम देखने को मिला. धौला कुआं अंडरपास में जाम लगने की दो मुख्य वजह हैं. पहली वजह जलभराव है, पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने की वजह से यहां पानी भर गया. यहां पर केवल दो महिला कर्मचारी हाथों में एक डंडा लेकर घंटो से इस पानी को निकालने की कोशिश कर रही हैं. 

DTC बसें बनी जाम की वजह
धौला कुआं फ्लाईओवर में जलभराव के साथ ही DTC बसें भी जाम की बड़ी वजह बनी हुई हैं. जलभराव के ठीक पहले  दर्जनों डीटीसी की बसें धौला कुआं अंडरपास पर खड़ी है. जब हमने इसकी वजह जाननी चाही तो डीटीसी के ड्राइवर ने चौंकाने वाला खुलासा किया. डीटीसी के ड्राइवर ने बताया कि उन्हें लिखित में यह आदेश दिया गया है कि अगर कोई भी ड्राइवर जलभराव की स्थिति में बस को पानी में उतारता है और बस में कोई गड़बड़ी होती है तो उसके लिए डेढ़ लाख का जुर्माना डीटीसी ड्राइवर को अपने जेब से देना होगा. यही वजह है कि डीटीसी की कोई भी बस धौला कुआं अंडरपास पर  वाटरलॉगिंग को पार करके बाहर नहीं जा रहीं. बसों के खड़े होने के कारण डेढ़ से 2 घंटे से यहां पर जाम लगा हुआ है. बसों में जो पैसेंजर बैठे हुए थे वह बस को खाली कर चले गए. जाम की वजह से सुबह से समय ऑफिस जाने वाले लोग घंटो इस जाम मे फंसे रहे.

Input- Mukesh Singh 

Trending news