Delhi NCR Haryana Live: हाथरस हादसे मामले में मुख्य आयोजक देव प्रकाश मधुकर दिल्ली से हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2322158

Delhi NCR Haryana Live: हाथरस हादसे मामले में मुख्य आयोजक देव प्रकाश मधुकर दिल्ली से हुआ गिरफ्तार

Delhi News Live Update: हाथरस हादसे मामले में मुख्य आयोजक  देव प्रकाश मधुकर दिल्ली का दिल्ली के अंदर सरेंडर हुआ. उसका दिल्ली के नजफगढ़ के अस्पताल में इलाज में चल रहा था.वहां,. ECG की रिपोर्ट नॉर्मल आने के बाद वकील A.P सिंह ने पुलिस को मामले की सूचना दी. यूपी STF ने मधुकर को गिरफ्तार किया.

Delhi NCR Haryana Live: हाथरस हादसे मामले में मुख्य आयोजक देव प्रकाश मधुकर दिल्ली से हुआ गिरफ्तार
LIVE Blog

Delhi News Live Update: हाथरस हादसे मामले में मुख्य आयोजक  देव प्रकाश मधुकर दिल्ली का दिल्ली के अंदर सरेंडर हुआ. उसका दिल्ली के नजफगढ़ के अस्पताल में इलाज में चल रहा था.वहां,. ECG की रिपोर्ट नॉर्मल आने के बाद वकील A.P सिंह ने पुलिस को मामले की सूचना दी. यूपी STF ने मधुकर को गिरफ्तार किया.

05 July 2024
23:57 PM

Delhi News Live Update: दिल्ली से गिरफ्तार हुआ हाथरस कांड का 'गुनाहगार'

Delhi News Live Update: हाथरस हादसे मामले में मुख्य आयोजक  देव प्रकाश मधुकर दिल्ली का दिल्ली के अंदर सरेंडर हुआ. उसका दिल्ली के नजफगढ़ के अस्पताल में इलाज में चल रहा था.वहां, ECG की रिपोर्ट नॉर्मल आने के बाद वकील A.P सिंह ने पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना के बाद यूपी STF ने मधुकर को गिरफ्तार किया.

20:52 PM

Haryana News: बाढ़ को लेकर दिल्ली में जोरों पर तैयारियां

Haryana News: हिमाचल प्रदेश में पिछले 2 दिन में अच्छी बारिश हुई है, जिससे हथिनीकुंड बैराज से ज्यादा पानी डिस्चार्ज हो रहा है. हालांकि, अभी वहां से 352 क्यूसेक पानी डिस्चार्ज हो रहा है. वहीं, जब इस बैराज से 1 लाख क्यूसेक से ज्यादा पानी डिस्चार्ज होता है, तभी बाढ़ की आशंका होती है. पिछली बार हथिनीकुंड से ज्यादा पानी छोड़ा गया और ITO बैराज के गेट ना खुलने की वजह से स्थिति बिगड़ गई थी. इस बार ITO बैराज के सभी गेट खुलवा दिए हैं और जो गेट नहीं खुले उन्हें कटवा दिए गया है.

19:47 PM

Rahul Gandhi News: लोको पायलट्स से राहुल गांधी ने की मुलाकात

Rahul Gandhi News: प्रियंका गांधी ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट साझा किया. इसमें उन्होंने लिखा, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री राहुल गांधी ने आज नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर देश भर के लोको पायलटों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं.  राहुल जी ने लोको पायलटों को भरोसा दिलाया कि वे विपक्ष के नेता के रूप में उनका मुद्दा संसद में उठाएंगे.

 

19:28 PM

Haryana News Live Update: आम आदमी पार्टी के नेता अनुराग ढांडा ने हरियाणा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार 'सरकारी भत्तों को डकार गई'.

18:29 PM

Noida News Live Update: नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी आग पर फायर ब्रिगेड ने काबू पा लिया है.

17:29 PM

Haryana News: INLD छोड़ बीजेपी में शामिल हुए श्याम सिंह राणा

Haryana News: INLD छोड़ श्याम सिंह राणा बीजेपी में शामिल हुए. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने श्याम सिंह राणा को पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया. सीएम के संत कबीर कुटीर आवास पर कार्यक्रम आयोजित हुआ. श्याम सिंह राणा के साथ उनके सैकड़ों समर्थकों ने भी बीजेपी ज्वाइन की.

16:39 PM

Delhi NCR Haryana Live: 18 जुलाई तक के लिए बढ़ी के. कविता की न्यायिक हिरासत

Delhi NCR Haryana Live:  दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले के मामले में गिरफ्तार BRS नेता के. कविता की न्यायिक हिरासत एक बार फिर बढ़ा दी गई है. राऊज एवेन्यू कोर्ट ने के. कविता की न्यायिक हिरासत 18 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है.

 

15:37 PM

Delhi NCR Haryana Live:  दिल्ली जलबोर्ड में हुए कथित भ्रष्टाचार मामले में ED ने बड़ा एक्शन लिया है. प्रवर्तिन निदेशालय (ED) की ओर से 3 जुलाई को कई जगह सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

14:51 PM

Delhi News: स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने डेंगू से निपटने की तैयारियों को लेकर आज सचिवालय में सभी संबंधित विभागों की बुलाई बैठक

 

14:43 PM

Hathras Stampede tragedy: सौरभ भारद्वाज ने किया राहुल गांधी के मुआवजा बढ़ाने वाले बयान का समर्थन 

 

14:14 PM

Delhi Jal Board: दिल्ली जल बोर्ड के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट भ्रष्टाचार मामले में ईडी ने ली तलाशी 
Delhi News:
दिल्ली जल बोर्ड के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट भ्रष्टाचार मामले में ईडी ने दिल्ली, अहमदाबाद, मुंबई और हैदराबाद के विभिन्न स्थानों पर गुरुवार को तलाशी अभियान चलाया है. वहीं तलाशी अभियान के दौरान, 41 लाख रुपये नकदी, विभिन्न आपत्तिजनक दस्तावेज और डिजिटल साक्ष्य बरामद कर जब्त कर लिए गए हैं.

 

14:10 PM

NEET PG 2024: 11 अगस्त को दो पालियों में आयोजित होगी नीट PG परीक्षा

 

13:27 PM

Haryana News: BJP में शामिल हुए श्याम सिंह राणा
Nayab Singh Saini: बीजेपी में शामिल हुए श्याम सिंह राणा को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने  पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया. CM के संत कबीर कुटीर आवास पर कार्यक्रम आयोजित हुआ, जहां, श्याम सिंह राणा के साथ उनके सैकड़ों समर्थकों ने भी BJP ज्वाइन की

 

12:32 PM

Delhi News: शिक्षकों के तबादले पर सियासत तेज, शिक्षा मंत्री आतिशी ने जारी क्या कारण बताओ नोटिस

 

 

12:21 PM

Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल की याचिका पर CBI को नोटिस
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा दायर जमानत याचिका पर उच्च न्यायालय ने सीबीआई को नोटिस जारी किया. अगली सुनवाई 17 जुलाई को सूचीबद्ध की गई है

 

11:50 AM

Noida Rain: नोएडा में झमाझम बारिश

11:21 AM

Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैडमिंटन खिलाड़ी और दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु से बातचीत की

 

11:05 AM

Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खिलाड़ियों को संदेश

 

10:48 AM

Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल पेरिस ओलंपिक के लिए जा रहे भारतीय दल से बातचीत की

 

10:28 AM

Hisar Bandh today: हिसार में दिखा बंद का असर
हिसार में महेंद्रा के शोरूम पर फायरिंग करने और फिरौती मांगने के मामले में अब तक कार्रवाई ना होने से नाराज व्यापारियों ने आज हिसार बंद का ऐलान किया है. हिसार बंद का असर जिले की सभी दुकानों पर भी देखने को मिल रहा है, आज हिसार की सभी दुकानें बंद हैं. वहीं बंद की वजह से करोड़ों का व्यापार प्रभावित हो रहा है. व्यापारियों का कहना है कि अगर सरकार इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती है तो वो जल्द ही हरियाणा बंद करेंगे. 

 

10:16 AM

Hathras: हाथरस पीड़िता ने बताई हादसे की वजह

 

09:56 AM

Rahul Gandhi: हाथरस पीड़ितों से मिलने के बाद बोले राहुल गांधी, मैं इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहता

 

09:28 AM

Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद और लोकसभा नेता राहुल गांधी ने हाथरस में हुई भगदड़ के पीड़ितों से बात की

09:16 AM

Rahul Gandhi Hathras Visit: कांग्रेस सांसद और लोकसभा नेता राहुल गांधी ने अलीगढ़ में हाथरस भगदड़ के पीड़ितों से मुलाकात की

 

09:01 AM

Amritpal Singh Oath: अमृपाल को शपथ ग्रहण के लिए मिली पैरोल
'वारिस पंजाब दे' कार्यकर्ता अमृतपाल सिंह को संसद सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण के लिए 4 दिन की पैरोल मिली है, उसने लोकसभा चुनाव में पंजाब के खडूर साहिब लोकसभा क्षेत्र से जीत हासिल की है. पंजाब पुलिस की आठ सदस्यीय टीम अमृतपाल को लेने के लिए असम के डिब्रूगढ़ जेल पहुंची है, जहां से उसे शपथ ग्रहण के लिए दिल्ली लाया जाएगा.

 

08:33 AM

Haryana News: इनेलो को लगेगा बड़ा झटका
पूर्व विधायक और इनेलो नेता श्याम सिंह राणा बीजेपी में होंगे शामिल. आज चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री नायब सैनी की अगुवाई में होंगे शामिल. रादौर से बीजेपी की टिकट पर 2014 में विधायक रह चुके हैं श्याम सिंह राणा इनेलो की तरफ से श्याम सिंह राणा को रादौर से उम्मीदवार घोषित किया हुआ है.

 

08:12 AM

Rahul Gandhi Hathras Visit: राहुल गांधी से मुलाकात के बाद बोली हाथरस भगदड़ पीड़िता

07:58 AM

Rahul Gandhi Hathras Visit: राहुल गांधी ने अलीगढ़ में हाथरस भगदड़ पीड़िता से मुलाकात की

07:44 AM

Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल की जमानत पर आज HC में होगी सुनवाई
राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में CM अरविंद केजरीवाल को ED के बाद 26 जून को CBI ने गिरफ्तार कर लिया. आज हाईकोर्ट में उनकी जमानत पर सुनवाई होगी. 

 

07:25 AM

Rahul Gandhi Hathras Visit: राहुल गांधी हाथरस रवाना, भगदड़ प्रभावित लोगों से करेंगे मुलाकात

 

07:20 AM

Hisar Band Live Update: व्यापारियों ने किया आज हिसार बंद का ऐलान
हरियाणा में एक के बाद एक बढ़ती आपराधिक घटनाओं के विरोध में आज व्यापारियों ने बंद का ऐलान किया है. पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने भी हिसार बंद को अपना समर्थन दिया है, जिसकी वजह से आज हिसार में पेट्रोल पंप बंद रहेंगे. 

 

Trending news