बुजुर्ग महिला की हत्या कर होली के रंग में डाला भंग, पुलिस ने किया एक गिरफ्तार
Advertisement

बुजुर्ग महिला की हत्या कर होली के रंग में डाला भंग, पुलिस ने किया एक गिरफ्तार

करनाल में कल होली पर एक बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में लिया है. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बुजुर्ग महिला की हत्या कर होली के रंग में डाला भंग, पुलिस ने किया एक गिरफ्तार

कमरजीत सिंह/करनाल: होली रंगों और खुशियों का त्योहार होता है और लोग इसे बड़ी खुशी और उल्लास के साथ मनाते हैं. वहीं करनाल के हकीकत नगर में इस पर्व के मौके एक घर में खुशी का समय मातम में पसर गया. होली के मौके पर हकीकत नगर में एक बुजुर्ग महिला की हत्या हो गई. मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने एक युवक को हिरासत में भी लिया है. हत्या के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है कि आखिर युवक द्वारा बजुर्ग महिला की हत्या क्यों की गई.

ये भी पढ़ें: Satish Kaushik Death: अनुपम खेर को मारने के लिए बैट लेकर पहुंच गए थे सतीश कौशिक, ऐसे हुई दोस्ती की शुरुआत

 

होली का मौका था, सब खुश थे. रंगों में इस पर्व को मना रहे थे पर तभी एक ऐसी खबर सामने निकलकर आती है कि करनाल के हकीकत नगर में एक निर्मला नाम की बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई है. ये हत्या गला दबाकर की गई है. महिला घर में उस वक्त अकेली थी. जब पता चला वहां की बुजुर्ग महिला की हत्या हो गई है तो आस पड़ोस के लोग इक्कठे हो गए, उन्होंने अंदर जाकर देखा तो बुजुर्ग महिला की मौत हो चुकी थी. पुलिस को बुलाया गया और वहां के लोगों ने एक व्यक्ति को भी पकड़ लिया.

पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है. बुजुर्ग महिला हत्या किस कारण की गई, अब तक कुछ साफ नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

होली पर हुड़दंग
वहीं होली के त्योहार पर हुड़दंगी रंग में भंग न डाल दें, इसलिए पुलिस ने भी अपने इंतजाम किए हुए थे. अलग-अलग जगह करनाल में पुलिस ने नाके लगाए हुए थे. करनाल में अंबेडकर चौक पर पुलिस ने नाका लगाया और कानून व्यवस्था खराब न हो इसका ध्यान रखा, लेकिन हुड़दगियों ने यहां पर भी बवाल मचा दिया. दरअसल जब सिविल लाइन थाने के एसएचओ अपनी टीम के साथ नाके पर खड़े थे तो उन्होंने सामने से आ रही एक ऑल्टो गाड़ी को रूकवाया, लेकिन कार सवारों ने गाड़ी को रोका नहीं और गाड़ी को और तेज कर लिया, जब नाके के पास गाड़ी आई तब भी गाड़ी नहीं रुकी और पुलिसकर्मी और एसएचओ जो नाके के ऊपर ड्यूटी दे रहे थे. उनको क्रॉस करके भगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की टीम की सूझबूझ के कारण उन्होंने अपनी जान भी बचाई और गाड़ी को भी रूकवाया. उस गाड़ी में 3 युवक थे, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया  है. उसके बाद पुलिसकर्मी उन्हें मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल में लेकर गए तो वहां पर उन युवाओं ने जमकर हंगामा किया और मेडिकल करवाने से भी मना करते रहे.

उसके बाद पुलिस उन्हें थाने ले गई और दोबारा से मेडिकल के लिए नागरिक अस्पताल लेकर आए. फिलहाल पुलिस ने तीनों का मेडिकल करवाकर उन्हें हिरासत में ले लिया और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं युवक अपने आप को बेकसूर बता रहे हैं. उनका का कहना है हमारी कोई गलती नहीं है, दूसरे युवक थे जो पुलिस का नाका देखकर कार तेजरफ्तार से लेकर निकले थे, फिलहाल जांच का विषय है.

Trending news