इनोले प्रदेशाध्यक्ष ने की बड़ी घोषणा, कहा- BJP को हराने के लिए करेंगे कांग्रेस से गठबंधन
Advertisement

इनोले प्रदेशाध्यक्ष ने की बड़ी घोषणा, कहा- BJP को हराने के लिए करेंगे कांग्रेस से गठबंधन

INLD के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि अगर भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन करना पड़े तो हम जरूर करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य भाजपा को हराना है. 

 

इनोले प्रदेशाध्यक्ष ने की बड़ी घोषणा, कहा- BJP को हराने के लिए करेंगे कांग्रेस से गठबंधन

जगदीप जाखड़/झज्जर: इनेलो (INLD) के प्रदेशाध्यक्ष चौधरी नफे सिंह राठी ने घोषणा की है कि BJP को हराने के लिए अगर कांगेस से समझौता करना पड़ा तो उससे इनेलो को कतई परहेज नहीं है. इनेलो का मकसद एक ही है और वह है भाजपा को हराना. राठी ने मंगलवार को झज्जर के इनेलो कार्यालय में अभय चौटाला द्वारा प्रस्तावित परिवर्तन यात्रा की तैयारियों के लिए यहां कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों की वजह से आज हरियाणा हीं नहीं बल्कि पूरे देश का हर वर्ग दुखी है. 

ये भी पढ़ें: 23 दिसंबर को फरीदाबाद पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा, पुलिस ने जारी किया रूट मैप

वहीं उन्होंने कहा कि जो हाल आज के दिन भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार ने कर रखा है. उससे स्पष्ट लगता है कि शायद 2024 में देश की सत्ता से ही भाजपा बेदखल
हो जाएगी. राठी ने कहा कि हरियाणा में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और हालात यह है कि महिलाएं भी हरियाणा में सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा को एक मिशन है कि देश के केवल पांच प्रतिशत लोगों को ही अमीर बनाओ और बाकि के 95 प्रतिशत लोग गरीबी की रेखा के नीचे रहें. यहीं वजह है कि आम आदमी की बजाय अडानी और अम्बानी का ही भाजपा ध्यान रख रही है.

अभय चौटाला की परिवर्तन यात्रा की जानकारी देते हुए नफे सिंह राठी ने बताया कि इस यात्रा का नाम परिवर्तन लाओ, संविधान बचाओ होगा. यह यात्रा 20 फरवरी को मेवात के सिंगार गांव से शुरू होगी. यात्रा का समापन 25 सितंबर को कुरुक्षेत्र में होगा. इस दौरान हर हलके में दो दिनों के प्रवास का कार्यक्रम होगा. उन्होंने दावा किया इस यात्रा के जरिये प्रदेश में एक तरह से परिवर्तन की लहर चलेगी.

Trending news