Haryana News: आम आदमी पार्टी के नेता किसी की गीदड़ भभकी से नहीं डरते: डॉ. सुशील गुप्ता
Advertisement

Haryana News: आम आदमी पार्टी के नेता किसी की गीदड़ भभकी से नहीं डरते: डॉ. सुशील गुप्ता

Haryana News: सुशील गुप्ता ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में INDIA एलायंस की बातचीत सफलतापूर्वक अंतिम चरण में पहुंच चुकी है. यह भी उम्मीद की जा रही है की सीट शेयरिंग बहुत सारे राज्यों में बहुत जल्दी अनाउंस कर दी जाएगी.

Haryana News: आम आदमी पार्टी के नेता किसी की गीदड़ भभकी से नहीं डरते: डॉ. सुशील गुप्ता

Haryana News: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने शुक्रवार को रोहतक स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उन्होंने कहा कि जब से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में सीट शेयरिंग की वार्ता अंतिम चरण में पहुंच चुकी है, तब से भाजपा बौखलाई हुई है. भाजपा को लोकसभा चुनाव में हार का डर सताने लगा है और अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए महाषड्यंत्र रचने में लगे गई है. इससे यह साबित होता है कि भाजपा सरकार अरविंद केजरीवाल से डरने लगी है.

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में INDIA एलायंस की बातचीत सफलतापूर्वक अंतिम चरण में पहुंच चुकी है. यह भी उम्मीद की जा रही है की सीट शेयरिंग बहुत सारे राज्यों में बहुत जल्दी अनाउंस कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि इससे पहले जब इंडिया गठबंधन में मतभेद की खबरें आ रही थीं तो भाजपा बहुत खुश थी, लेकिन जैसे ही खबरें आने लगीं कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में सीट शेयरिंग अंतिम चरण में है तो भाजपा को गंभीर झटका लगा और भाजपा में हड़कंप मच गया. इसी से घबराकर भाजपा ने अब एक महाषड्यंत्र रचने की साजिश की है, जिससे यह गठबंधन टूट जाए. उन्होंने कहा कि हम जल्द इस साजिश का आज पर्दाफाश करेंगे, लेकिन मैं देश की जनता को बताना चाह हूं कि आम आदमी पार्टी किसी डरने वाली नहीं है.

ये भी पढ़ें: जाट अखाड़ा हत्याकांड में सुखविंदर को फांसी की सजा, मासूम के सिर में मारी थी गोली

उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी के बहुत सारे वरिष्ठ नेताओं के पास कल से ही लगातार मैसेज आ रहे हैं कि अगर आम आदमी पार्टी ने इंडिया गठबंधन को नहीं छोड़ा तो पीएम मोदी आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सीबीआई से गिरफ्तार करवा देंगे. पूरा देश देख रहा है कि किस तरह से पिछले 2 साल से एक फर्जी शराब घोटाले में ईडी और सीबीआई अरविंद केजरीवाल के पीछे लगाई हुई है. उन्होंने कहा कि पिछले 2 साल में 1000 से ज्यादा रेड हुई है, ईडी द्वारा सात सम्मन भेजे जा चुके हैं, सीबीआई द्वारा अनेको नोटिस भेजे गए हैं, सीबीआई ने 9 घंटे तक अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की, इन सब के बावजूद भी सीबीआई और ईडी को आज तक एक फूटी कौड़ी तक नहीं मिला.

उन्होंने कहा कि अब जब इंडिया गठबंधन की वार्ता अंतिम चरण में है और बहुत जल्द शेयरिंग घोषित होने वाला है तो प्रधानमंत्री मोदी को डर लग रहा है कि अगर ऐसा हुआ तो वह 2024 लोकसभा चुनाव हार रहे हैं. इसी डर की वजह से और इंडिया गठबंधन को रोकने के लिए सीबीआई एक-दो दिन में  41ए सीआरपीसी के तहत नोटिस जारी कर सकती है और एक-दो दिन में सीबीआई और ईडी दोनों अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हैं.

उन्होंने कहा हमें यह भी जानकारी प्राप्त हुई है कि अगर आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन को छोड़ देती है और अकेले लोकसभा चुनाव लड़ती है तो सीबीआई और इडी नोटिस भेजने बंद कर देंगे और अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, लेकिन आम आदमी पार्टी और आम आदमी पार्टी के नेता इन गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हैं चाहे कुछ भी हो जाए आम आदमी पार्टी देश की जनता के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेगी. हम किसी भी हालत में भाजपा के सामने झुकेंगे नहीं और कोई समझौता नहीं करेंगे. आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन का हिस्सा है और इंडिया गठबंधन का हिस्सा रहेगी चाहे कुछ भी हो जाए.

Trending news