Lok Sabha Election: हरियाणा में सुबह से ही मतदान केंद्रों पर लाइन, रावदान सिंह ने की वोटिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2263199

Lok Sabha Election: हरियाणा में सुबह से ही मतदान केंद्रों पर लाइन, रावदान सिंह ने की वोटिंग

Lok Sabha Election: आज लोकसभा चुनाव के लिए महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा क्षेत्र में पूरे हरियाणा के साथ वोटिंग जारी है. वोट डालने का काम सुबह 7:00 से शुरू हुआ, जो शाम 6:00 बजे तक चलता रहेगा. भिवानी-महेंद्रगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी रावदान सिंह ने अपने परिवार सहित महेंद्रगढ़ के बूथ नंबर 131 पर वोट डाला.

Lok Sabha Election: हरियाणा में सुबह से ही मतदान केंद्रों पर लाइन, रावदान सिंह ने की वोटिंग

Haryana Lok Sabha Election: हरियाणा में आज लोकसभा चुनाव का मतदान हो रहा है. छठ्ठे चरण में हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है. आज सुबह 7 बजे से ही हरियाणा में वोटिंग हो रही है. मतदाता सुबह 7 बजे से ही पोलिंग बूथों पर पहुंचकर वोटिंग कर रहे हैं. साथ ही प्रत्याशी और राजनेता भी पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान कर रहे हैं. इसी कड़ी में महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा सीट से उम्मीदवार रावदान सिंह ने भी पहुंचकर मतदान किया.  

सुबह 7 बजे से शुरू हुआ मतदान
आज लोकसभा चुनाव के लिए महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा क्षेत्र में पूरे हरियाणा के साथ वोटिंग जारी है. वोट डालने का काम सुबह 7:00 से शुरू हुआ, जो शाम 6:00 बजे तक चलता रहेगा. भिवानी-महेंद्रगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी रावदान सिंह ने अपने परिवार सहित महेंद्रगढ़ के बूथ नंबर 131 पर वोट डाला इसके बाद मीडिया से बात करते हैं. उन्होंने कहा कि शांतिपूर्वक मतदान चल रहा है. उन्होंने कहा कि सभी से अपील करते हैं कि शांतिपूर्वक तरीके से अधिक से अधिक मतदान करें.

ये भी पढ़ें: हरियाणा के 10 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी, मतदान करने पहुंचे सहकारिता मंत्री

गर्मी को देखते हुए सुबह से लोगों की भीड़
आज हो रही मतदान के लिए जिला प्रशासन की तरफ से मतदाताओं के लिए पूरी व्यवस्थाएं की गई हैं. मतदान केंद्रों पर भीषण गर्मी को देखते हुए सुबह से ही लंबी लाइन लगनी शुरू हो गई है. पूरे जिले में 768 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. अभी तक मतदान शांतिपूर्वक चल रहा है. महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 2 लाख से ज्यादा मतदाता हैं ये सबसे ज्यादा है. जबकि नारनौल विधानसभा में सबसे कम 155000 के करीब मतदाता हैं.

ये भी पढ़ें: Greater Noida: रेस्तरां पर मोमोज खाने से एक दर्जन लोग पहुंच गए ICU

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news