गाजियाबाद में बेखौफ चोर, Electric Car के टायर निकाल टांग दी ईंटों पर
Advertisement

गाजियाबाद में बेखौफ चोर, Electric Car के टायर निकाल टांग दी ईंटों पर

गाजियाबाद में बेखौफ चोर नई नवेली इलेक्ट्रिक कार को ईंटो पर खड़ी कर चारों टायर चोरी कर हुए फरार. यह घटना वैशाली की है, जहां लोगों का कहना हा कि ऐसी वारदातें यहां होती रहती हैं.

गाजियाबाद में बेखौफ चोर, Electric Car के टायर निकाल टांग दी ईंटों पर

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद में चोरी की अनोखी वारदात सामने आई जहां चोरों ने कार को ईटों पर खड़ा कर कर चारों टायर चुराकर रफूचक्कर हो गए. यह मामला गाजियाबाद के थाना कौशांबी क्षेत्र का है, जहां चोरों का आतंक नहीं रुक रहा है. चोर बड़े इत्मीनान के साथ बेखौफ चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं.

गाजियाबाद के थाना कौशांबी इलाके के सेक्टर 2 वैशाली में रहने वाले जगपाल सिंह की इलेक्ट्रिक कार से चोर चारों टायर बीती रात खोलकर ले गए. सुबह गाड़ी की सफाई के लिए आए सफाई कर्मी के द्वारा बताए जाने पर जगपाल सिंह को सारी घटना क्रम का पता चला. टायरों की कीमत सवा से डेढ़ लाख रुपये के बीच में बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: Weather Update News: दिल्ली-NCR में अगले 12 घंटे तक जारी रहेगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

चोरों के बेखौफ अंदाज का पता आप इसी बात से लगा सकते हैं कि चारों टायरों को खोलने में कितना वक्त लगा होगा. ऐसे में चोर वैशाली में होने वाली पैट्रोलिंग को लेकर कितने आश्वस्त होंगे और इत्मीनान के साथ टायर खोल कर ले गए होंगे.

बरहाल इस इलाके में यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. बावजूद इसके पुलिस के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है और लगातार जो इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते जा रहे हैं. उसको लेकर निवासियों में रोष नजर आ रहा है और यहां के निवासी गाजियाबाद में लागू हुए नए कमिश्नर सिस्टम पर भी सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं.

Trending news