Delhi News: दिल्ली में पानी के लिए हाहाकार, बीजेपी ने मटका फोड़कर मांगा आतिशी का इस्तीफा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2296260

Delhi News: दिल्ली में पानी के लिए हाहाकार, बीजेपी ने मटका फोड़कर मांगा आतिशी का इस्तीफा

Delhi Water Crisis: पानी के मुद्दे को लेकर बीजेपी लगातार दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. इसी कड़ी में आज खानपुर मे नव निर्वाचित सांसद रामबीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व मे मटका फोड़ प्रदर्शनकर आतिशी का इस्तीफा मांगा.

Delhi News: दिल्ली में पानी के लिए हाहाकार, बीजेपी ने मटका फोड़कर मांगा आतिशी का इस्तीफा

Delhi Water Crisis:  देश की राजधानी दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है. दिल्ली के कई इलाके ऐसे हैं, जहां जबरदस्त पानी की किल्लत है. दिल्ली में जल संकट के दौरान अब राजनीति भी चरम सीमा पर है, जहां एक तरफ दिल्ली सरकार दूसरे राज्यों पर पानी न देने का आरोप लगा रही है तो वहीं, भारतीय जनता पार्टी लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है और बीजेपी के द्वारा दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में मटकाफोड़ प्रदर्शन लगातार किया जा रहा है.

मटका फोड़ किया प्रदर्शन
इसी कड़ी में आज सोमवार को भारतीय जनता पार्टी ने दक्षिणी दिल्ली के खानपुर इलाके में मटका फोड़ प्रदर्शन किया गया. इस प्रदर्शन में दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी के नव निर्वाचित सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी मौजूद रहे. इस दौरान भारी संख्या में महिलाएं मौजूद रही और प्रदर्शन में शामिल हुईं. उन्होंने जमकर दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं को संबोधन के दौरान रामवीर बिधूड़ी जमकर आम आदमी पार्टी पर बरसे और कई गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जल मंत्री आतिशी का इस्तीफा मांगा.

तबतक करेंगे प्रदर्शन जबतक न दें इस्तीफा
मीडिया से बात करते हुए नवनिर्वाचित सांसद रामवीर बिधूड़ी ने कहा कि यह धरना प्रदर्शन तब तक चलते रहेंगे, जबतक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा नहीं दे देते. उन्होंने झूठ बोलकर दिल्ली के लोगों से वोट लिया है. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के साथ धोखाधड़ी की है. दिल्ली में तीन-तीन बार उनकी सरकार बनी है. पिछले 10 साल से वह सत्ता में हैं. सरकार बनने से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से वादा किया था, जब हमारी सरकार बनेगी तो दिल्ली में 24 घंटे पीने का पानी उपलब्ध कराएंगे.

ये भी पढ़ें: रात-रातभर जागकर इंतजार फिर भी पानी के लिए हाहाकार, अब कैसे होगा बेडा पार?

नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा
रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली के लोगों को पीने का पानी उपलब्ध नहीं करवा पा रही है. जल संरक्षण के लिए अरविंद केजरीवाल ने कोई कदम नहीं उठाया. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के लिए एक भी वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट नहीं बनाया. उन्होंने कहा कि पहले जल बोर्ड 600 करोड़ के मुनाफे में चल रहा था, लेकिन आज जल बोर्ड 73000 करोड़ के नुकसान में है. पूरा जल बोर्ड इन्होंने लूट लिया. जिस तरीके से दिल्ली में इनकी 7 लोकसभा सीटों पर हार हुई है नैतिकता के आधार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आतिशी को इस्तीफा दे देना चाहिए.

INPUT- Mukesh Singh

Trending news