Delhi News: मछलियों को दाना डालने के दौरान फिसला बुजुर्ग का पैर, यमुना में डूबते-डूबते ऐसे बची जान
Advertisement

Delhi News: मछलियों को दाना डालने के दौरान फिसला बुजुर्ग का पैर, यमुना में डूबते-डूबते ऐसे बची जान

Delhi Timarpur News: वजीराबाद पुल के पास यमुना में मछलियों को दाना डालने आए बुजुर्ग का पैर फिसलने से गिरा, जिससे डूबते-डूबते बोट क्लब की टीम ने जान बचाई. इस दौरान बुजुर्गन को गंभीर चोटें आई है. 

Delhi News: मछलियों को दाना डालने के दौरान फिसला बुजुर्ग का पैर, यमुना में डूबते-डूबते ऐसे बची जान

Delhi News: नॉर्थ दिल्ली के तिमारपुर थाना इलाके के वजीराबाद पुल के पास यमुना में मछलियों को दाना डालने आए बुजुर्ग गिर गए. बता दें कि मछिलों को दाने ड़ालते समय उनका पैर फिसला और वह यमुना नदी में जा गिरे.  बुजुर्ग को डूबता देख यमुना किनारे खड़े लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस और बोट क्लब की टीम कश्मीरी गेट से वजीराबाद मात्र 10 मिनट में पहुंची. जहां बोट क्लब की टीम ने समय रहते बुजुर्ग को रेस्क्यू कर  यमुना नदी से सुरक्षित बाहर निकाला. 

मछलियों को दाना डालते समय नदी में गिरा बुजुर्ग 
दरअसल, वजीराबाद पुराने पुल के पास यमुना किनारे एक बुजुर्ग हर रोज मछली को डालना डालने आता था. आज शायद बुजुर्ग की इस अच्छाई ने बुजुर्ग की जान बचा ली. बुजुर्ग जब यमुना किनारे मछलियों को दाना डाल रहा था, उसे समय उनका पैर फिसला और नदी में जा गिरा. पानी का भाव तेज था तो लगा कि यमुना से निकलना बुजुर्ग का मुमकिन नहीं था. वहीं यमुना नदी में डूबता हुआ बुजुर्ग को देख वहां खड़े आसपास के लोगों ने बहते हुए देखा. बुजुर्ग को बचाने की कोशिश की, लेकिन बचाने में विफल हुए. समय रहते इस बात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर तिमारपुर थाना पुलिस पहुंची. वहीं यह सूचना मिलते ही कश्मीरी गेट से बोट क्लब की टीम बोट में सवार होकर मात्र 10 मिनट में वजीराबाद घटना स्थल पर पहुंची. यमुना में बहते हुए बुजुर्ग को रेस्क्यू कर सुरक्षित यमुना से बाहर निकाला. 

ये भी पढ़ें: Chandrayaan-3: अमृत काल में सफलता की हुई अमृत वर्षा, भारत बना चंद्रमौली, जानें किसने दी बधाई

 

बुजुर्ग को आई गंभीर चोटें, अस्पताल में भर्ती
जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मूल मेरठ का रहने वाला है और वजीराबाद इलाके में रहता है. यमुना में गिरने के चलते बुजुर्ग को कई गंभीर चोटे भी आई है. तिमारपुर थाना पुलिस ने बुजुर्ग को ईलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां पीड़ित बुजुर्ग का इलाज जारी है.

Input: नसीम अहमद

Trending news