Delhi News: लोकसभा उम्मीदवार सहीराम पहलवान के संकल्प सभा में पहुंचे मंत्री गोपाल राय, भाजपा पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2214047

Delhi News: लोकसभा उम्मीदवार सहीराम पहलवान के संकल्प सभा में पहुंचे मंत्री गोपाल राय, भाजपा पर बोला हमला

Delhi News: तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र के हरकेश नगर वार्ड में आम आदमी पार्टी के द्वारा संकल्प सभा का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय पहुंचे.

Delhi News: लोकसभा उम्मीदवार सहीराम पहलवान के संकल्प सभा में पहुंचे मंत्री गोपाल राय, भाजपा पर बोला हमला

Delhi News: राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार अब अपने चरम पर है. सभी छोटी-बड़ी पार्टियां अपने प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं. इसी कड़ी में इंडिया गठबंधन से आम आदमी पार्टी से दक्षिणी दिल्ली प्रत्याशी सहीराम पहलवान के द्वारा संकल्प सभा का आयोजन तुगलकाबाद विधानसभा के हरकेश नगर वार्ड में किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर दिल्ली सरकार में आम आदमी पार्टी से मंत्री गोपाल राय पहुंचे और 25 में को होने वाली वोटिंग में अपने प्रत्याशी सहीराम पहलवान को वोट देने की जनता से अपील की.

संकल्प सभा का किया आयोजन
तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र के हरकेश नगर वार्ड में आम आदमी पार्टी के द्वारा संकल्प सभा का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय पहुंचे है और जनता से अपील की कि 25 को होने वाले वोटिंग में जनता अपने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्र सरकार के द्वारा जेल में डाला गया है जिसका जवाब जनता अपने वोटिंग से देगी. आगे उन्होंने दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के बारे में बताते हुए कहा कि पिछले 10 साल से भारतीय जनता पार्टी का सांसद इस क्षेत्र में रहा है, मगर जब से आम आदमी पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान का नाम आया तब भारतीय जनता पार्टी ने तुरंत अपने लोकसभा सांसद रमेश बिधूड़ी का टिकट काटकर रामवीर बिधूड़ी को टिकट दिया है. क्योंकि उन्हें पता था कि सही राम पहलवान के सामने रमेश बिधूड़ी टिक नहीं पाएंगे क्योंकि उनका 10 साल में क्या कार्य रहा है वह जनता जानती है.

ये भी पढ़ें: चुनावी रंजिश और व्यापार खातिर वार रूम बना गांव, दो गुटों में खूनी संघर्ष

रामवीर बिधूड़ी के बारे में लोगों को है सभी चीज पता
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान में भाजपा से प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के बारे में भी जनता को सभी बात पता है. इसलिए आप लोग दक्षिणी दिल्ली से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी सहीराम पहलवान को अपना एक-एक मत देकर लोकसभा में भेजने का कार्य करें ताकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने का जवाब वोट से दिया जा सके और जब आपका वोट सही राम पहलवान को पड़ेगा तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल के ताले भी टूटेंगे और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने जनता के बीच में होंगे.

INPUT- Harikishor Shah

Trending news