Delhi News: BJP प्रवक्ता ने मेयर पर साधा निशाना, बोले- खोखले दावे करने की बजाए काम पर करें फोकस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1741018

Delhi News: BJP प्रवक्ता ने मेयर पर साधा निशाना, बोले- खोखले दावे करने की बजाए काम पर करें फोकस

Delhi News: दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता ने मेयर पर निशाना साधते हुए कहा कि आप अपनी सरकार की झूठी तारीफ करनी बंद कीजिए. वहीं जो सच बात है उसे सबको बताइये.

Delhi News: BJP प्रवक्ता ने मेयर पर साधा निशाना, बोले- खोखले दावे करने की बजाए काम पर करें फोकस

Delhi News: दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि दिल्ली की महापौर डॉ. शैली ओबेरॉय पूरी तरह अपनी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की तरह झूठ एवं भ्रम फैलाने की राजनीतिक राह को फैलाने में लगी हैं. उन्होंने कहा कि बेहतर होगा अपनी सरकार की झूठी तारीफ का खोखला दावा करने की बजाए अपने काम पर फोकस करें.

आज महापौर ने दावा किया कि उनकी पार्टी के सत्ता में आने के बाद नगर निगम का दिलशाद कॉलोनी स्थित स्कूल पहली बार इंग्लैंड की एक संस्था के सर्वे में दुनिया के टॉप 10 स्कूलों में आया है. 

ये भी पढ़ें: Gurugram Crime News: झु्ग्गी में मिला पैसों से भरा संदूक, 12 लाख रुपये समेत 4 किलो सोना-चांदी हुआ बरामद

 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इस स्कूल के टॉप 10 में आने में अरविंद केजरीवाल सरकार या वर्तमान महापौर का कोई योगदान नही है. यह 2021-22 में तत्कालीन पूर्वी दिल्ली नगर निगम की शिक्षा समिति के अध्यक्ष एवं पार्षद वीर सिंह चौहान द्वारा एक एन.जी.ओ. के साथ मिलकर प्रारंभ का परिणाम है कि आज इस नगर निगम प्रतिभा स्कूल ने अपनी पहचान बनाई है.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि यह खेदजनक है की महापौर डॉ. शैली ओबेरॉय को यह भी नहीं मालूम कि 2015 में स्थापित नगर निगम का लाजपत नगर 3 स्थित प्राईमरी स्कूल जून 2022 के सर्वे अंतरराष्ट्रीय सर्वे से ही विश्व के टाप 10 प्राइमरी स्कूलों में शामिल है. जब कोरोना काल में हर स्कूल में बच्चे घट रहे थे इस स्कूल में नए एडमिशन हो रहे थे. ब्रिटेन के तत्कालीन राजकुमार प्रिंस चार्ल्स तक इस स्कूल की सराहना कर चुके हैं.

शंकर कपूर ने कहा कि बेहतर होगा अपनी सरकार की झूठी तारीफ का खोखला दावा करने की बजाए महापौर शैली ओबेरॉय लाजपत नगर के नगर निगम प्राइमरी स्कूल को 2022 में बना दिया गया था, वहीं आज दिलशाद कॉलोनी के प्रतिभा निगम स्कूल को टॉप 10 में पहुंचाने के लिए नगर निगम के भाजपा नेतृत्व एवं निगमायुक्त को श्रेय दें.

 

Trending news