Ambala News: दो युवकों पर 35 बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, दोनों की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2272913

Ambala News: दो युवकों पर 35 बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, दोनों की हालत गंभीर

Ambala Crime News:  अंबाला में 30-35 बदमाशों ने ईंट और लात-घूसों से ताबड़तोड़ हमलाकर दो युवकों को बुरी तरह से घायल कर दिया. घायलों का नाम रैंबो और शिवा हैं, इनको अंबाला के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Ambala News: दो युवकों पर 35 बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, दोनों की हालत गंभीर

Ambala News: अंबाला शहर के मनमोहन नगर इलाके में दो युवकों पर कई लोगों ने अचानक हमला कर दिया. इस हमले में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को अंबाला शहर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां से एक युवक को पीजीआई रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की धर-पकड़ शुरू कर दी है. मारपीट की यह घटना पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई.

सीसीटीवी में कैद तस्वीर
बदमाशों के हमले की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. ईंट और लात-घूसों से ताबड़तोड़ हमला कर बदमाशों ने दोनों युवकों को घायल कर दिया. इस हमले में रैंबो और शिवा नाम के दो युवकों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें अंबाला के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टर ने शिवा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया तो दूसरे का इलाज शहर के नागरिक अस्पताल में चल रहा है. मामले में जानकारी देते हुए घायल रैंबो ने बताया कि वह दोनों दोस्त कहीं से आ रहे थे तो अचानक 30 से 35 युवकों ने उनपर हमला कर दिया. इस हमले में शिवा को गंभीर चोटें आई हैं.

हमलाकर दो युवकों को किया घायल
ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि मनमोहन नगर से एक लड़ाई-झगड़े का केस आया है, जिसमें दो युवकों को चोटें आई हैं. घायलों में एक 17 वर्षीय युवक है, जो गंभीर रूप से घायल है. उसके सिर में गंभीर चोटे हैं और नस भी फट गई है, जिसके कारण ब्लीडिंग ज्यादा हुई है. संबंधित मामले में एम एल आर करके पुलिस को सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें: HC ने खारिज किया सरकारी नौकरियों में 5 नंबर आरक्षण का प्रावधान, CM ने कहा- SC जाएंगे

की जा रही है धरपकड़
इस घटना के बारे में बलदेवनगर थाना अधिकारी संदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि मनमोहन नगर इलाके में रैंबो और शिवा नमक दो युवकों को कई लोगों ने मिलकर चोटें मार दी थीं. डॉक्टर ने शिवा को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है और रैंबो का इलाज अंबाला के सरकारी अस्पताल में चल रहा है, जिसके बयानों के आधार पर धारा 148, 149, 307 व 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

Trending news