Ambala Crime News: अंबाला में सरपंच और उसके बेटे पर फायरिंग, पांच दिन बाद है शादी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2214005

Ambala Crime News: अंबाला में सरपंच और उसके बेटे पर फायरिंग, पांच दिन बाद है शादी

Ambala News: यह घटना बराड़ा थाना के अंतर्गत आने वाले गांव होली बस अड्डे के पास की है. फायरिंग करने वाला भी सरपंच के गांव का बताया जा रहा है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद बराड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सरपंच के बयान दर्ज किए.

Ambala Crime News: अंबाला में सरपंच और उसके बेटे पर फायरिंग, पांच दिन बाद है शादी

Haryana News: हरियाणा के अंबाला जिले में सरपंच और उसके बेटे की गांव के एक युवक के साथ लड़ाई-झगड़ा हुआ. सरपंच का आरोप है कि हमलावर ने 2 राउंड फायर किए. आरोपी ने एक हवाई फायर किया तो दूसरी गोली उसकी तरफ चलाई. गनीमत रही कि वो दोनों बाल-बाल बच गए. पीड़ित बलविंदर सिंह गांव होली का सरपंच है. खबर लिखे जाने तक वारदात के पीछे के कारण पता नहीं चल पाया है.

होली बस अड्डे की घटना
यह घटना बराड़ा थाना के अंतर्गत आने वाले गांव होली बस अड्डे के पास की है. फायरिंग करने वाला भी सरपंच के गांव का बताया जा रहा है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद बराड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सरपंच के बयान दर्ज किए. गांव होली के सरपंच बलविंदर सिंह ने बताया कि 5 दिन बाद घर में बेटे की शादी है. वह किसी काम से आज घर से बाहर निकला था. इसी बीच, बुलेट बाइक पर उसके ही गांव का काला पुत्र गुरदेव सिंह आया, जिसने गाड़ी का शीशा नीचे उतरवाया. पूछा कि तू सरपंच है ? जब उसने कहा कि हां मैं ही सरपंच हूं तो आरोपी ने कहा कि हम निकालते हैं तेरी सरपंची.

सरपंच के साथ गाली गलौज
सरपंच ने बताया कि उसके साथ गाली-गलौज की. जैसे ही वह मौके से भागने लगा तो उधर से उसका बेटा आ रहा था. इस बीच, हमलावर ने पहले एक हवाई फायर किया. दूसरा सीधा फायर किया. गनीमत रही कि उन्हें गोली नहीं लगी. सरपंच ने बताया कि उन्होंने आरोपी की बुलेट को मौके पर पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले दिग्विजय का बड़ा बयान, मनोहर लाल के इशारे पर प्रदेश को लूटा जा रहा है

जांच कर रही है पुलिस
बराड़ा थाना प्रभारी कमल दीप ने बताया कि पुलिस को होली बस अड्डे पर लड़ाई-झगड़े की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सरपंच के बयान दर्ज किए. सरपंच के आरोप हैं कि उसके गांव के काला ने फायरिंग की है. पुलिस ने सरपंच के बेटे से भी पूछताछ की है, जिसने बताया कि आरोपी ने हवाई फायर किए हैं. पुलिस घटनास्थल पर भी पहुंची. यहां आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ की है. दुकानदारों ने पुलिस को बताया कि वहां गोली नहीं चली. पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है कि गोली चली है क्या नहीं इसकी पुष्टि की जा रही है. पुलिस शिकायत के आधार पर जो कार्रवाई बनेगी पुलिस कार्रवाई अमल में लाएगी.

INPUT- Aman Kapoor

Trending news