Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक राशि के लोगों को मिलेगी सफलता, तुला वाले रहें साावधान, आज इन राशियों पर सितारे हैं मेहरबान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1337851

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक राशि के लोगों को मिलेगी सफलता, तुला वाले रहें साावधान, आज इन राशियों पर सितारे हैं मेहरबान

Aaj Ka Rashifal 6 September 2022: आज 6 सितंबर दिन मंगलवार है, ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आपकी राशि से नौकरी, व्यापार, सेहत और रिश्तों में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में पता किया जा सकता है. जानते हैं आज आपका दिन कैसा रहेगा और किन उपायों की मदद से दिन को और अच्छा बना सकते हैं. 

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक राशि के लोगों को मिलेगी सफलता, तुला वाले रहें साावधान, आज इन राशियों पर सितारे हैं मेहरबान

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, परिवारिक मेल-जोल बढ़ेगा. घर में किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है. काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. 
लकी कलर- हरा
लकी नंबर- 2

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आज परिवार में चल रहे झगड़ों की वजह से मन अशांत हो सकता है. आज के दिन आपके लिए निवेश करना सही नहीं है, बचने की कोशिश करें. 
लकी कलर- सफेद
लकी नंबर - 8

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, अपने से बड़े पद पर बैठे लोगों का सहयोग मिलेगा. आज के दिन घर के बड़ों का आशिर्वाद लेकर निकलें, सभी कामों में सफलता मिलेगी. 
लकी कलर- पिंक
लकी नंबर- 6

कर्क राशि
आज के दिन आपको ऑफिस में प्रमोशन मिल सकता है, धन आगमन के नए स्त्रोत बनेंगे. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को यदि नौकरी में कोई समस्या आ रही थी, तो वह समाप्त हो सकती है. 
लकी कलर - मैजेंटा
लकी नंबर - 6

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज के दिन धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का आज अंत होगा. आज आपको किसी अच्छी कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है.
लकी कलर- पीला
लकी नंबर- 1 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को फायदा होगा. आज आपको परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा, जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 
लकी कलर- लाल
लकी नंबर- 2 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों को आज थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है, घर से निकलते समय ध्यान रखें. आज किसा से भी पैसों के लेन-देन से बचें धोखा मिल सकता है. सेहत सामान्य रहेगी.  
लकी कलर- सिल्वर
लकी नंबर- 9 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर होगा, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य समस्याओं से निजात मिलेगा. घर से निकलने ले पहले बप्पा का आशिर्वाद लेकर निकलें. 
लकी कलर- बैंगनी
लकी नंबर- 7 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों की तुलना मे बेहतर रहने वाला है, आज के दिन निवेश करना आपके लिए फायदेमंद है. किसी धार्मिक स्थल पर जानें की प्लानिंग हो सकती है.  
लकी कलर- नीला
लकी नंबर- 6 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काम की अधिकता रहेगी, जिसकी वजह से थकान हो सकती है, सेहत सामान्य रहेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. 
लकी कलर- हरा
लकी नंबर- 5 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, जिससे आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को जॉब मिल सकती है. 
लकी कलर- ग्रे
लकी नंबर- 5 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों को आज भाग्य का साथ मिलेगा, जिसकी वजह से उनके सभी बिगड़े काम पूरे होंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों का मन आज पढ़ाई में लगा रहेगा. 
लकी कलर- नीला
लकी नंबर- 3 

Trending news