Ghaziabad: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर 15 गाड़ियां आपस में टकराईं, देखें कोहरे का सितम
Advertisement

Ghaziabad: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर 15 गाड़ियां आपस में टकराईं, देखें कोहरे का सितम

Delhi-Meerut Expressway: घने कोहरे और खराब दृश्यता के कारण रविवार सुबह गाजियाबाद के मसूरी इलाके में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर करीब 15 वाहन आपस में टकरा गए. इन हादसों में पांच लोगों को मामूली चोटें आई हैं और एक ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Ghaziabad: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर 15 गाड़ियां आपस में टकराईं, देखें कोहरे का सितम

Delhi-Meerut Expressway: घने कोहरे और खराब दृश्यता के कारण रविवार सुबह गाजियाबाद के मसूरी इलाके में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर करीब 15 वाहन आपस में टकरा गए. इन हादसों में पांच लोगों को मामूली चोटें आई हैं और एक ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय पुलिस, दमकल और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. बाद में पुलिस ने जाम खुलवाने में मदद की.

हादसे के बारे में पूछे जाने पर डीसीपी ग्रामीण गाजियाबाद रवि कुमार ने कहा कि कोहरे के कारण दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक के बाद एक कई कारें आपस में टकरा गईं. हादसे में कुछ लोग घायल हुए हैं. पुलिस के मुताबिक टक्कर मारने वाली ज्यादातर गाड़ियां कार थीं. टक्कर मारने वाली कार में सवार लोगों को शुरुआत में मामूली चोटें आईं और इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां कुछ लोगों को मामूली चोटें आने के बाद प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई." हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ. सुबह के समय राजमार्ग पर कोहरे के कारण दृश्यता बहुत खराब थी. एक ट्रक की गति अचानक धीमी हो गई जिसके बाद एक-एक करके कार और छोटे ट्रकों सहित 15 वाहन आपस में टकरा गए. हादसे के कारण मौके पर करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लंबा ट्रैफिक जाम हटवाया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news