Delhi NCR News: मेयर बनते ही एक्शन में आईं शैली ओबेरॉय, अब MCD के इन कर्माचारियों की खैर नहीं!
Advertisement
trendingNow11650142

Delhi NCR News: मेयर बनते ही एक्शन में आईं शैली ओबेरॉय, अब MCD के इन कर्माचारियों की खैर नहीं!

Delhi MCD New Mayor: तमाम राजनीतिक उठापटक के बाद दिल्ली की मेयर बनी शैली ओबरॉय अब एक्शन मोड में दिख रही है. उन्होंने संबंधित विभाग को एक लिस्ट तैयार करने को कहा है जिसमें ऐसे MCD कर्मचारियों का नाम शामिल किया जाएगा जिनका काम जनता के प्रति अच्छा नहीं रहा है.

फाइल फोटो

Delhi MCD News: दिल्ली की महापौर शैली ओबेरॉय एक्शन मोड में दिखाई दे रही है. दिल्ली की मेयर के तेज तरार्र तेवर को देखकर लगता है कि अब उन एमसीडी कर्मचारियों की खैर नहीं है जो अपने काम में ढिलाई बरतते हैं. मेयर कार्यालय की मानें तो अब लापरवाही से काम करने वालों के खिलाफ अलग रवैया अपनाया जाएगा. दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने सभी क्षेत्राधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे ऐसे कर्मचारियों की सूची तैयार करें जो जनता के प्रति अपने कर्तव्यों को जानबूझकर पूरा नहीं कर रहे हैं या अपने काम को करने में आनाकानी करते हैं.

इन कर्मचारियों की खैर नहीं

महापौर कार्यालय ने बुधवार को यह जानकारी दी है. कार्यालय ने शैली ओबेरॉय के हवाले से बयान जारी करते हुए कहा है कि जवाबदेही और प्रदर्शन में सुधार के लिए ऐसे कर्मचारियों की एक सूची तैयार की जा रही है और लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. महापौर ने यह कदम स्थानीय पार्षदों की ओर से उनके क्षेत्रों में साफ-सफाई के अभाव, शिक्षण कर्मचारियों की कमी और पार्कों के खराब रखरखाव के बारे में कई शिकायतें मिलने के बाद उठाया है. महापौर कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि महापौर ने क्षेत्राधिकारियों को उन कर्मचारियों की एक सूची तैयार करने का निर्देश दिया है, जो जानबूझकर अपना काम ठीक से पूरा नहीं करते हैं.

काफी खींचातानी के बाद शैली ओबेरॉय बनीं मेयर

आपको बता दें कि हर साल दिल्ली नगर निगम के लिए मेयर का चुनाव किया जाता है. इसके साथ ही की स्थाई समिति का भी चुनाव किया जाता है. इस बार बीजेपी और आम आदमी पार्टी की खींचातानी की वजह से एमसीडी मेयर का चुनाव  काफी देर में हुआ.  आराम कीजिए अंत में जीत आम आदमी पार्टी की हुई और शैली ओबेरॉय को दिल्ली एमसीडी का मेयर चुना गया.

(इनपुट: एजेंसी)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news