Delhi: अब राजौरी गार्डन में मनचले का कार से आतंक, वायरल हो रहा ये भयावह VIDEO, यहां देखें
Advertisement
trendingNow11528494

Delhi: अब राजौरी गार्डन में मनचले का कार से आतंक, वायरल हो रहा ये भयावह VIDEO, यहां देखें

Delhi Crime: दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक हैरान करने वाली घटना ने सभी की नींद उड़ा दी है. मामूली सी बात पर एक मनचले ने एक व्यक्ति को कार से काफी दूर तक घसीटा.

Delhi: अब राजौरी गार्डन में मनचले का कार से आतंक, वायरल हो रहा ये भयावह VIDEO, यहां देखें

Delhi Road Rage Case: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में महज हॉर्न बजाने की मामूली बात पर हुए झगड़े में एक कार सवार सनकी युवक ने बीच-बचाव करने आए व्यक्ति को टक्कर मारते हुए कार की बोनट पर लगभग 500 मीटर तक घसीटा. जब कुछ लोगों ने कार सवार का पीछा किया तब कार का ब्रेक लगाकर कार के बोनट पर लटके व्यक्ति को गिराकर आरोपी फरार हो गया.

यह चौंका देने वाली घटना गुरुवार शाम राजा गार्डन रिंग रोड की है. जब प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले जयप्रकाश रोहिणी से राजा गार्डन चौक अपने मित्र हरविंदर कोहली से मिलने आ रहे थे. रास्ते में उन्होंने एक कार को ओवरटेक करना चाहा. जयप्रकाश ने आगे चल रही कार से हॉर्न बजाकर साइड मांगी. साइड नहीं देने पर उन्होंने दूसरे छोर से गाड़ी निकाली और आगे निकल गए.

इस बात से गुस्साए युवक ने आगे आकर जयप्रकाश की कार के आगे अपनी कार खड़ी कर दी. पहले उनसे बहस हुई फिर जयप्रकाश पर हाथ उठाया. इस बीच कुछ लोग वहां इकट्ठा हो गए. भीड़ देखकर हरविंदर कोहली जब पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके मित्र के साथ एक कार सवार युवक मारपीट कर रहा है. तो वह बीच बचाव करने की कोशिश करने लगे. पीड़ित के अनुसार युवक ने उनके ऊपर भी हाथ उठाया.

कुछ देर के बाद मामला थम गया लेकिन इस बीच कार में बैठे युवक के पिता ने युवक को कहा कि उस व्यक्ति को उड़ा दे, जिसने बीचबचाव किया था. इसके फौरन बाद कार सवार युवक ने हरविंदर कोहली को पहले टक्कर मारी लेकिन इस बीच गनीमत रही कि उन्होंने गाड़ी का वाइपर पकड़ लिया और बोनट पर लटक गए. लेकिन उस युवक ने कार रोकने की बजाय लगभग 400 से 500 मीटर तक कार को भगाया.

ये घटना पास ही में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी लेकिन इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ बाइक सवार और कार सवार ने कार को ओवरटेक किया. अपने आप को फंसता देख कार सवार युवक ने ब्रेक लगाई जिससे हरविंदर कोहली नीचे गिर गए. बिना वक्त लगाए आरोपी कार सवार वहां से फरार हो गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news