#IndiakaDNA: भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने क्‍यों कहा... मैं राजनीति छोड़ दूंगा
Advertisement
trendingNow1635703

#IndiakaDNA: भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने क्‍यों कहा... मैं राजनीति छोड़ दूंगा

 प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्‍ली का सीएम आज ही एक नए स्‍कूल का पता बता दें, मैं आज ही राजनीति छोड़ दूंगा. 

#IndiakaDNA: भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने क्‍यों कहा... मैं राजनीति छोड़ दूंगा

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly election 2020) से पहले ज़ी न्‍यूज के कॉन्‍क्‍लेव 'इंडिया का DNA' में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और पश्चिमी दिल्‍ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने भी शिरकत की.  प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्‍ली का सीएम आज ही एक नए स्‍कूल का पता बता दें, मैं आज ही राजनीति छोड़ दूंगा. केवल पुरानी बिल्डिंगों को ही नया रंग दिया गया.  कोई नया फ्लाईओवर नहीं बना. 

वहीं, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि जेएनयू में देख लीजिए किस तरह का माहौल है. जितने शाहीन बाग में धरने पर बैठे हैं, उतने तो हमारे यहां मॉर्निंग वॉक करते हैं. मुजफ्फरनगर में कुछ ने माहौल खराब करने की कोशिश की थी, पुलिस ने समय रहते ईलाज कर दिया. उस दिन के बाद से वहां कुछ नहीं हुआ.

प्रवेश वर्मा ने कहा कि शाहीन बाग में कौन फंड दे रहा है और बिरयानी भेज रहा है, इसके बारे में दिल्‍ली की जनता को सोचना चाहिए. 11 तारीख को एक घंटे में सब साफ हो जाएगा.

उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली में जितने भी धार्मिक स्‍थल हैं, जो पिछले 20 सालों में सरकारी स्‍थल पर बने हैं, हमारी सरकार आते ही उन्‍हें हटाया जाएगा. पिछले 20 साल का एक भी उदाहरण अगर आप ऐसा लेकर आएंगे, उन्‍हें हटाया जाए. मैं बता दें कि मेरे पास सारी शिकायतें मस्जिद और कब्रिस्‍तान बनने की आई हैं.

संजीव बालियान ने कहा कि आबादी बढ़ना बिल्‍कुल ठीक नहीं, चाहे हिंदू की हो या मुसलमान की हो. जनसंख्‍या नियंत्रण इस देश की जरूरत है. उन्‍होंने औवेसी को लेकर कहा कि बंटवारे के वक्‍त अगर ओवैसी पाकिस्‍तान चला जाता तो हमारा पीछा छूट जाता.

 

Trending news