दिल्ली हिंसा: खुलेआम गोलियां चलाने वाले शाहरुख को दिल्ली लाई पुलिस, कबूला ये सच
Advertisement
trendingNow1649229

दिल्ली हिंसा: खुलेआम गोलियां चलाने वाले शाहरुख को दिल्ली लाई पुलिस, कबूला ये सच

दिल्‍ली हिंसा (Delhi Violence) के दौरान जाफराबाद में आठ राउंड गोलियां चलाने वाले आरोपी शाहरुख गिरफ्तार हो गया है.

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार शाहरुख को लेकर पुलिस दिल्ली पहुंच गई है. (फोटो साभार - ANI)

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली हिंसा (Delhi Violence) के दौरान जाफराबाद में आठ राउंड गोलियां चलाने वाले आरोपी शाहरुख गिरफ्तार हो गया है. यूपी के शामली से उसको गिरफ्तार किया गया है. हिंसा के दौरान उसने पुलिस कांस्‍टेबल पर भी पिस्‍तौल तान दी थी. दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने उसको गिरफ्तार किया. समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार शाहरुख को लेकर पुलिस दिल्ली पहुंच गई है. उसे आईटीओ स्थित दिल्ली पुलिस मुख्यालय में अभी रखा गया है. 

  1. 24 फरवरी को जाफराबाद में हुई हिंसा
  2. उस दौरान शाहरुख ने चलाई गोलियां
  3. कांस्‍टेबल पर भी तान दी थी पिस्‍तौल

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजीत कुमार सिंगला ने बताया कि ''हम उस पिस्तौल को बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं जो उसने इस्तेमाल की थी. शाहरुख ने हमें बताया कि गुस्से के बीच उसने विरोध प्रदर्शन के दौरान गोलीबारी की. उसका कोई पिछला क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन उसके पिता के खिलाफ हमारे पास नशीले पदार्थों और नकली मुद्रा का मामला दर्ज है. आगे की जांच चल रही है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजीत कुमार सिंगला ने बताया की शाहरुख पर आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास), 186 और 353 के तहत आरोप लगाया गया है. जरूरत पड़ने पर जांच के दौरान आगे की धाराएं जोड़ी जाएंगी. हम उसका अधिकतम रिमांड हासिल करने की कोशिश करेंगे. 

यह भी पढ़ें:- दिल्ली हिंसा: दंगों के दहशतगर्द शाहरुख की सामने आई कुंडली, बाप ड्रग तस्कर बेटा गोलीबाज

24 फरवरी को दिल्‍ली के जाफराबाद में जब हिंसा भड़की थी तो उस दौरान शाहरुख अपने दंगाईयों के साथ पिस्‍तौल लहराते हुए सड़कों पर उतर आया था. उस दौरान उसने गोलियां चलाने के साथ कांस्‍टेबल दीपक दहिया पर पिस्‍तौल तान दी. दीपक दहिया ने इस ZEE NEWS से बातचीत करते हुए कहा कि उस दौरान जब उन्‍होंने शाहरुख को गोलियां चलाते देखा तो उसने रोकने की कोशिश की. जिसके चलते उसने पिस्‍तौल तान दी लेकिन इसका असर ये भी हुआ कि वह बाद में वहां से भाग गया.

Trending news