गोवा: हर परिवार को 5 साल में दस लाख का फायदा देंगे, केजरीवाल ने इस तरह समझाया गणित
topStories1hindi1087523

गोवा: हर परिवार को 5 साल में दस लाख का फायदा देंगे, केजरीवाल ने इस तरह समझाया गणित

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गोवा (Goa) की जनता से वोट देने की अपील करते हुए वहां के लोगों को फ्री बिजली (Free Electricity) और फ्री पानी का वादा किया है. 

गोवा: हर परिवार को 5 साल में दस लाख का फायदा देंगे, केजरीवाल ने इस तरह समझाया गणित

पणजी: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गोवा (Goa) की जनता से वोट देने की अपील करते हुए वहां के लोगों को फ्री बिजली (Free Electricity) और फ्री पानी का वादा किया है.

हर साल दो लाख का फायदा: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने गोवा की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी अगर इस बार गोवा की सत्ता में आएगी तो पांच साल में सभी को कम से कम दस लाख का फायदा मुहैया कराया जाएगा.

पार्टी मत छोड़िये लेकिन वोट झाड़ू को दीजिए: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने दूसरे दल के समर्थकों और कार्यकर्ताओं से दिल्ली की तर्ज पर उनकी पार्टी को एक मौका देने की अपील की है. उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'मैं आपसे पार्टी छोड़ने के लिए नहीं कह रहा हूं. आप जहां है वहीं रहिए बस वोट झाड़ू को दीजिए.'

ये भी पढ़ें- Goa: विकास और स्थिर सरकार है BJP का चुनावी मुद्दा, CM सावंत ने बताया कैसे बनेगा गोल्डन गोवा

ये भी पढ़ें- यूपी: प्रताड़ित कर रही हैं प्रियंका गांधी, पति का टिकट कटने पर बोलीं BJP नेता अदिति सिंह

बीजेपी पर लगाया आरोप

नॉर्थ और साउथ गोवा तक अपनी पकड़ बनाने में लगी आम आदमी पार्टी का प्रचार भी जारी है. इस कड़ी में केजरीवाल ने आज कहा कि बीजेपी (BJP) के लोगों से खास सावधान रहने की जरूरत है. क्योंकि उनके लोग खुले आम कह रहे हैं कि उनकी तो 8 सीट भी आ गई तो सरकार वहीं बनाएंगे. इसलिए आप सभी को सावधान रहने की जरूरत है.

LIVE TV

 

Trending news