Cyrus Mistry Death: 100 km प्रति घंटे थी कार की स्पीड, हादसे से 5 सेकंड पहले लगाई गई ब्रेक- मर्सिडीज-बेंज की रिपोर्ट
Advertisement

Cyrus Mistry Death: 100 km प्रति घंटे थी कार की स्पीड, हादसे से 5 सेकंड पहले लगाई गई ब्रेक- मर्सिडीज-बेंज की रिपोर्ट

Cyrus Mystery Death Case: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री और उनके दोस्त जहांगीर पंडोले  की महाराषट्र के पालघर में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. यह उस वक्त हुआ जब मिस्त्री की कार एक डिवाइडर से टकरा गई.

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की रविवार को एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी.

Cyrus Mistry Car Crash: उद्योगपति साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) और तीन अन्य को ले जा रही मर्सिडीज (Mercedes car) कार के ब्रेक (brakes) दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच सेकंड पहले लगाए गए थे. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक लक्जरी कार निर्माता ने पालघर पुलिस को सौंपी अपनी अंतरिम रिपोर्ट में यह बात कही है.

‘100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार’
पालघर के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने कहा, "अपनी अंतरिम रिपोर्ट में, मर्सिडीज बेंज (Mercedes Benz) ने कहा कि दुर्घटना से कुछ सेकंड पहले कार 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही थी, जबकि पुल पर डिवाइडर से टकराने पर इसकी गति 89 किमी प्रति घंटे थी." उन्होंने यह भी कहा कि मर्सिडीज-बेंज के विशेषज्ञों की एक टीम सोमवार को कार का निरीक्षण करने के लिए हांगकांग (Hong Kong) से मुंबई (Mumbai) आने वाली है।

‘दुर्घटना के समय खुल गए थे चार एयर बैग’
पुलिस अधीक्षक ने आगे कहा कि क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय ने भी अपनी रिपोर्ट सौंप दी है, जिसमें उल्लेख किया गया है कि दुर्घटना के बाद कार में चार एयर बैग खुल गए थे – तीन ड्राइवर की सीट पर और एक बगल की सीट पर.

रविवार को हुआ था हादसा
बता दें टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री और उनके दोस्त जहांगीर पंडोले  की पालघर में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. यह उस वक्त हुआ जब मिस्त्री की कार एक डिवाइडर से टकरा गई. मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे। मिस्त्री और जहांगीर पिछली सीटों पर बैठे थे. कार मुंबई की एक जानीमानी स्त्रीरोग विशेषज्ञ डॉ. अनाहिता पंडोले चला रही थीं, उनके पति डेरियस पंडोले उनकी बगल की सीट पर बैठे थे. पंडोले दंपत्ति को हादसे में चोटें आईं और उन्हें मुंबई के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news