PM Modi की मां के लिए राहुल गांधी ने किया ट्वीट, कहा- कठिन समय में प्रधानमंत्री के साथ हूं
Advertisement

PM Modi की मां के लिए राहुल गांधी ने किया ट्वीट, कहा- कठिन समय में प्रधानमंत्री के साथ हूं

PM Modi Mother: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को बुधवार को तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में उन्हें भर्ती कराया गया है.

PM Modi की मां के लिए राहुल गांधी ने किया ट्वीट, कहा- कठिन समय में प्रधानमंत्री के साथ हूं

Congress Leader Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के लिए ट्वीट किया है. उन्होंने पीएम मोदी की मां के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. राहुल गांधी ने कहा, मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है.

प्रियंका गांधी ने भी किया ट्वीट

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है. मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है. मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं. राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पीएम मोदी की मां के लिए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, प्रधानमंत्री मोदी की माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. इस घड़ी में हम सब उनके साथ हैं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले.

वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी लिखा कि प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. । हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन मोदी को बुधवार को तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में उन्हें भर्ती कराया गया है. हीराबेन मोदी (100) की हालत स्थिर है. प्रधानमंत्री मोदी के अपनी बीमार मां से मिलने अस्पताल पहुंचने की खबरों के बीच अस्पताल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

गौरतलब है कि पीएम की मां हीराबेन 18 जून को 100 साल की हुई थीं. उस वक्त पीएम मोदी मां के पास गांधीनगर स्थित आवास गए थे. पीएम ने अपनी मां के 100वें बर्थडे पर उन्हें समर्पित एक ब्लॉग भी लिखा था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

 

Trending news