Congress: प्रमोद कृष्णम की राह पर एक और कांग्रेस सांसद, कल्कि धाम के उद्घाटन में पहुंचने पर लगने लगीं अटकलें
Advertisement
trendingNow12118753

Congress: प्रमोद कृष्णम की राह पर एक और कांग्रेस सांसद, कल्कि धाम के उद्घाटन में पहुंचने पर लगने लगीं अटकलें

Vivek Tankha: कांग्रेस से नाता तोड़कर भाजपा में जाने वाले नेताओं को लेकर सियासी चर्चाएं तेज हैं. दिग्गज नेता प्रमोद कृष्णम का बागी तेवर देख कांग्रेस ने उनकी पार्टी सदस्यता 6 साल के लिए निलंबित कर दी थी. प्रमोद कृष्ण का मामला अभी हल्का नहीं पड़ा था कि अब कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा की भी राह जुदा होती दिख रही है.

Congress: प्रमोद कृष्णम की राह पर एक और कांग्रेस सांसद, कल्कि धाम के उद्घाटन में पहुंचने पर लगने लगीं अटकलें

Vivek Tankha: कांग्रेस से नाता तोड़कर भाजपा में जाने वाले नेताओं को लेकर सियासी चर्चाएं तेज हैं. दिग्गज नेता प्रमोद कृष्णम का बागी तेवर देख कांग्रेस ने उनकी पार्टी सदस्यता 6 साल के लिए निलंबित कर दी थी. प्रमोद कृष्ण का मामला अभी हल्का नहीं पड़ा था कि अब कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा की भी राह जुदा होती दिख रही है. विवेक तन्खा आज यूपी के संभल में कल्कि धाम के उद्घाटन में मौजूद थे. जिसके बाद से उनकी भाजपा से बढ़ती करीबी की अटकलों ने जोर पकड़ लिया है.

कल्कि धाम पहुंचे विवेक तन्खा

कांग्रेस से निलंबित होने के बाद से प्रमोद कृष्णम कांग्रेस की बुराई और पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं. आज सोमवार को कल्कि धाम के उद्घाटन के दौरान भी वे पीएम मोदी के साथ-साथ थे. गौर करने वाली बात है कि इस कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा भी पहुंचे थे. अब कहा जा रहा है कि विवेक भी कांग्रेस में खुश नहीं है और उनका भाजपा की तरफ झुकाव बढ़ रहा है.

कमलनाथ से हैं अच्छे संबंध

बता दें कि विवेक तन्खा मध्यप्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में से एक हैं. अभी वह कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हैं. कांग्रेस ने 2022 में विवेक तन्खा को राज्यसभा भेजा था. हाल ही में विवेक तन्खा का नाम सुर्खियों में तब आया जब मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की चर्चा होने लगी.

क्या कहा विवेक तन्खा ने?

कमलनाथ के करीबी कांग्रेस नेताओं की लिस्ट में विवेक तन्खा का भी नाम है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवेक तन्खा कमलनाथ के साथ ही दिल्ली पहुंचे थे. और यहां से वे संभल में कल्कि धाम के उद्घाटन समारोह में पहुंचे. इस बारे में जब विवेक तन्खा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कल्कि धाम के लिए कोर्ट में लंबी लड़ाई लड़ी गई है. अब जब इसका उद्घाटन हो रहा है तो मैं एक श्रद्धालु के तौर पर यहां आया हूं. उन्होंने भाजपा में शामिल होने की खबरों पर कहा कि ये सिर्फ अटकलें हैं.

Trending news