Watch: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने साधुओं को पीटा, बचाने गई पुलिस पर भी हमला
topStorieshindi

Watch: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने साधुओं को पीटा, बचाने गई पुलिस पर भी हमला

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में साधुओं की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने साधुओं को पीट दिया और बचाने गए पुलिसकर्मी पर भी लोगों ने हमला कर दिया.

Watch: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने साधुओं को पीटा, बचाने गई पुलिस पर भी हमला

Mob beat Sadhus: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में साधुओं की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है, जहां भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में साधुओं को जमकर पीट दिया. जब पुलिस की टीम इस जगह पर साधुओं को बचाने के लिए पहुंची तो भीड़ ने उनपर भी हमला किया. भीड़ ने पुलिसवाले की टी-शर्ट खींचकर उसे हटाने की कोशिश की.

लोगों ने लात-घूंसे से की साधुओं की पिटाई

छत्तीसगढ़ के दुर्ग स्थिति भिलाई 3 थाना क्षेत्र के चरोदा बस्ती में बच्चा चोरी के शक में 3 साधुओं को स्थानीय लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. साधुओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ ने कैसे 3 साधुओं को घेर रखा है और उनको लात-घूंसे और हाथों से जमकर पिटाई कर रहे हैं.

साधुओं को बचाने गई पुलिस पर भी हमला

साधुओं की पिटाई से दौरान जब एक पुलिसकर्मी उन्हें बचाने के लिए गया तो लोगों ने उस पर भी हमला कर दिया.वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिसकर्मी साधुओं को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन भीड़ ने पुलिस को भी नहीं बख्शा और उसकी टी-शर्ट पीछे से भीड़ खींचने लगी. इस पिटाई से साधु बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

साधुओं ने अब तक पुलिस को नहीं दी शिकायत

किसी ने 112 पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी उसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर साधुओं को थाने ले गई. इस मामले में भिलाई 3 थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बच्चा चोरी के शक पर चरोदा बस्ती इलाके में 3 साधुओं को ग्रामीणों ने पकड़ा है और उनकी जमकर पिटाई कर दी है. इसकी सूचना पर 112 की टीम मौके पर पहुंची और साधुओं को अपने कब्जे में लेकर थाने लेकर आए. साधुओं ने किसी तरह की शिकायत पुलिस को नहीं की है, इसलिए अब तक पुलिस ने किसी पर भी कोई कार्रवाई नहीं की है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news