Delhi Airport: दिल्ली से पुणे जा रही फ्लाइट में बम होने की खबर, खाली कराया गया प्लेन
Advertisement
trendingNow11830085

Delhi Airport: दिल्ली से पुणे जा रही फ्लाइट में बम होने की खबर, खाली कराया गया प्लेन

Delhi Airport News: जीएमआर कॉल सेंटर को दिल्ली-पुणे विस्तारा फ्लाइट में बम की धमकी वाली कॉल मिली. सूचना मिलते ही प्लेन को खाली करा लिया गया. प्लेन में 100 से ज्यादा यात्री थे और सभी यात्रियों का सामान उतार दिया गया.

फाइल फोटो

Delhi-Pune Vistara Flight: दिल्ली एयरपोर्ट पर एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने प्लेन से सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार कर जांच शुरू कर दी. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक जीएमआर ग्रुप द्वारा संचालित कॉल सेंटर को दिल्ली-पुणे विस्तारा फ्लाइट में बम की धमकी वाली कॉल मिली, जो आज सुबह दिल्ली हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाली थी. 

एक अधिकारी ने कहा कि इसके तुरंत बाद, सुरक्षा एजेंसियों द्वारा उचित निरीक्षण के लिए विमान को खाली करा लिया गया. हालांकि विमान में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। उड़ान सुबह 8:30 बजे प्रस्थान के लिए निर्धारित थी.  सुरक्षा एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया, 'यूके-971 दिल्ली से पुणे की उड़ान को गुरुग्राम में जीएमआर कॉल सेंटर में बम होने की धमकी मिली थी.'

प्लेन में सवार थे 100 यात्री
प्लेन में 100 से ज्यादा यात्री थे और सभी यात्रियों का सामान उतार दिया गया. अधिकारी ने कहा, यात्री फिलहाल टर्मिनल भवन में हैं और उन्हें जलपान कराया गया. 

मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार, जब तक सुरक्षा एजेंसियां मंजूरी नहीं देतीं और उड़ान के लिए आगे नहीं बढ़तीं, तब तक विमान का शेड्यूल भी तय नहीं किया जा सकता. सुरक्षा एजेंसियों से अंतिम मंजूरी मिलते ही फ्लाइट गंतव्य (पुणे) के लिए रवाना हो जाएगी.

(इनपुट - ani)

Trending news