Purvanchal Expressway Accident: 230 की स्पीड से दौड़ाई BMW, फेसबुक लाइव कर बोला- चारों मरेंगे
Advertisement

Purvanchal Expressway Accident: 230 की स्पीड से दौड़ाई BMW, फेसबुक लाइव कर बोला- चारों मरेंगे

BMW Car Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार के दिन एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें हाई स्पीड BMW कार की टक्कर एक ट्रक कंटेनर से हुई. यह हादसा इतना भयंकर था कि चारों कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Accident Near Sultanpur: उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर के पास शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हाई स्पीड से पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर आगे बढ़ रही BMW कार में सवार चारों लोगों की हादसे में जान चली गई. एक्सिडेंट के दौरान कार की रफ्तार करीब 230 किलोमीटर प्रति घंटा थी. कार में सवार दीपक नाम के शख्स ने इस बीच फेसबुक लाइव किया था और यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. कार में बैठा एक शख्स कहता है स्पीड और बढ़ाओ, चारों मरेंगे. इसके बाद तूफान की रफ्तार से आगे बढ़ रही कार एक ट्रक कंटेनर से टकरा गई और चारों शख्स की मौक पर ही मौत हो गई. 

मरने वाले में भी एक डॉक्टर भी शामिल

हादसे में मरने वालों की पहचान डॉ. आनन्द कुमार, दीपक कुमार, भोला कुशवाहा और अखिलेश सिंह के तौर पर की गई है. आनन्द कुमार रोहतास जिले में डेहरी का रहने वाला है. दीपक कुमार आनन्द का ही रिश्तेदार है और अखिलेश सिंह आनन्द का करीबी दोस्त बताया जा रहा है. इनके साथ चौथे शख्स की पहचान भोला कुशवाहा के नाम पर की गई जो कि दरिहट के बलभद्रपुर का रहने वाला है.

हादसे के दौरान एक शख्स था लाइव

जिस BMW कार का एक्सिडेंट हुआ वो डॉ. आनन्द कुमार की बताई जा रही है. तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही गाड़ी में दीपक कुमार ने फेसबुक लाइव किया था. शुरूआत में कार की स्पीड 100 किलोमीटर के आस-पास दिखाई देती है. इसके बाद कार चालक स्पीड बढ़ाता है और कार की स्पीड 230 किलोमीटर के पास पहुंच जाती है. इस लाइव में एक शख्स को साफ बोलते आप सुन सकते हैं कि स्पीड और बढ़ाओ, चारों मरेंगे. इतना बोलते-बोलते ही हाईवे पर कार की एक ट्रक कंटेनर से टक्कर हो गई. यह हादसा इतना भयानक था कि इसमें कार की परखच्चे उड़ गए.

आपने ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news