Karnataka Crime: कर्नाटक में BJYM जिला सचिव की चाकुओं से गोदकर हत्या, हमले से नाराज कार्यकर्ता धरने पर बैठे
Advertisement
trendingNow11275649

Karnataka Crime: कर्नाटक में BJYM जिला सचिव की चाकुओं से गोदकर हत्या, हमले से नाराज कार्यकर्ता धरने पर बैठे

BJP Yuva Morcha worker murdered in Karnataka: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में मंगलवार रात बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. इस मर्डर से राज्य की राजनीति में भूचाल आ गया है.

प्रवीण नेत्तारू (फाइल फोटो)

BJP Yuva Morcha worker murdered in Karnataka: केरल और पश्चिम बंगाल के बाद अब कर्नाटक खूनी राजनीति का नया केंद्र बनता जा रहा है. अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार देर रात दक्षिण कन्नड़ जिले (Dakshin Kannada) में बीजेपी युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) के जिला सचिव प्रवीण नेत्तारु (Praveen Nettaru) का मर्डर कर दिया. बीजेपी कार्यकर्ता के मर्डर से प्रदेश की राजनीति में फिर भूचाल आ गया है और युवा मोर्चा कार्यकर्ता हमलावरों पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए हैं. सीए बासवराज बोम्मई ने घटना पर दुख जताते हुए हमलावरों का जल्द पता लगाने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है.

घर जाते समय चाकुओं से गोद दिया

रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण कन्नड़ जिले (Dakshin Kannada) के रहने वाले प्रवीण नेत्तारु (Praveen Nettaru) की बेल्लारी एरिया के पास अपनी पोल्ट्री शॉप है. उन पर हमला उस वक्त किया गया, जब वे मंगलवार रात अपनी शॉप बंद करके घर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार हमलावरों ने उन्हें घेरकर चाकुओं से हमला कर दिया. वारदात के बाद हमलावर वहां से भाग निकले. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे और घायल प्रवीण को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

सीएम बोम्मई ने जताया घटना पर दुख

घटना के बाद राज्य के सीएम बसवराज एस बोम्मई (Basavaraj S Bommai) ने मामले पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'दक्षिण कन्नड़ जिले (Dakshina Kannada) सुल्या से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेत्तारू (Praveen Nettaru) की बर्बर हत्या निंदनीय है. इस तरह के जघन्य कृत्य के अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर कानून के तहत दंडित किया जाएगा. प्रवीण की आत्मा को शांति मिले, ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे. ओम शांतिः'

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता धरने पर बैठे

इस घटना के बाद से बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सड़क पर धरना देकर बैठ गए हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक प्रवीण के हत्यारे गिरफ्तार नहीं होते, तब तक वे सड़क से नहीं हटेंगे. उधर इस हत्याकांड पर कांग्रेस ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने कहा कि इस हत्या से राज्य में सुशासन की पोल खुल गई है. जब बीजेपी के कार्यकर्ता ही अपनी सरकार में सुरक्षित नहीं हैं तो बाकी लोगों की बात ही क्या की जाए.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news