BJP कार्यकर्ता ने दिलाई IPL 2023 में CSK को जीत? इस बड़े नेता का बयान हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11718902

BJP कार्यकर्ता ने दिलाई IPL 2023 में CSK को जीत? इस बड़े नेता का बयान हुआ वायरल

K Annamalai on CSK IPL Win 2023: हाल ही में खत्म हुए आईपीएल सीजन 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग (CSK) की जीत के बाद तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के. अन्नमलाई (K. Annamalai) ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को जीत का श्रेय देते हुए उन्हें बीजेपी (BJP) का कार्यकर्ता बताया है. इस सिलसिले में तमिलनाडु बीजेपी का ट्वीट वायरल हो रहा है.

BJP कार्यकर्ता ने दिलाई IPL 2023 में CSK को जीत? इस बड़े नेता का बयान हुआ वायरल

Tamilnady BJP President on Ravindra Jadeja: भारत में खेल और सियासत दोनों में चोली दामन का साथ है. देश तमाम पॉलिटिकल पंडितों का कहना है कि भारत के खेलों में पॉलिटिक्स और पॉलिटिक्स में 'खेल' कब हो जाए कोई नहीं जानता. क्रिकेट हो या कुश्ती या फिर कोई अन्य खेल हर जगह आपको नाके में कोई न कोई नेता या पूर्व राजनेता मिल ही जाएगा. जहां ऐसा कॉम्बिनेशन नहीं होगा वहां पर नेताओं द्वारा अपने बयानों से किसी खिलाड़ी को अपना बना लेने की होड़ दिख जाएगी. कुछ ऐसा ही हुआ है आईपीएल के 2023 सीजन की विजेता बनी सीएसके की जीत के नायक बने खिलाड़ी रविंद्र जड़ेजा के साथ जिन्हें कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष ने बीजेपी का कार्यकर्ता बताया है.

ट्वीट से बढ़ाई हीट

तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई ने जो बयान दिया उसे ट्वीट करके स्टेट बीजेपी ने चेन्नई से लेकर अहमदाबाद की सियासी गलियों में हीट बढ़ा दी है. तमिलनाडु बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से अन्नामलाई का बयान कोट करते हुए तमिल भाषा में एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में कहा गया है कि क्रिकेटर रवींद्र जडेजा बीजेपी कार्यकर्ता हैं. उनकी पत्नी रिवाबा जामनगर नॉर्थ सीट से BJP की विधायक हैं. वो एक गुजराती हैं. ये बीजेपी कार्यकर्ता जडेजा ही थे, जिन्होंने CSK को जीत दिलाई. इस ट्वीट के साथ जडेजा और रिवाबा की पीएम मोदी के साथ एक फोटो भी पोस्ट की गई है.

TV चैनल से बातचीत में दावा

अन्नामलाई ने ये दावा तमिलनाडु के एक न्यूज चैनल से कही, उनका ये बयान पूरे तमिलनाडु में जमकर वायरल हुआ. दरअसल फाइनल में सीएसके की जीत के बाद जब अन्नामलाई से मैच को लेकर सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा था कि गर्व है कि चेन्नई के लिए विनिंग शॉट हमारी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने बनाया. गौरतलब है कि आईपीएल के फाइनल मुकाबले का रोमांच आखिरी ओवर की आखिरी गेदों तक चला था. फाइनल ओवर में जीत के लिए CSK को 13 रन चाहिए थे तब जडेजा ने एक छक्का और एक चौका मारकर टीम को कप दिलवा दिया था.

Trending news