'गर्मी के माहौल में BJP वाले कांप रहे हैं', बिहार में सियासी 'खेला' के बीच कन्हैया कुमार ने कसा तंज
Advertisement
trendingNow11306986

'गर्मी के माहौल में BJP वाले कांप रहे हैं', बिहार में सियासी 'खेला' के बीच कन्हैया कुमार ने कसा तंज

Kanhaiya Kumar on Bihar Politics: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने बिहार के बदले हुए सियासी माहौल के बीच भाजपा पर तंज कसा है. उनका कहना है कि बिहार ने भाजपा को उत्तम राजनीति का उदाहरण दिखा दिया है.

'गर्मी के माहौल में BJP वाले कांप रहे हैं', बिहार में सियासी 'खेला' के बीच कन्हैया कुमार ने कसा तंज

Kanhaiya Kumar: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने बिहार के बदले हुए सियासी माहौल के बीच भाजपा पर तंज कसा है. उनका कहना है कि बिहार ने भाजपा को उत्तम राजनीति का उदाहरण दिखा दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार ने हमेशा की तरह ही देश की राजनीति को दिशा दिखाने का काम किया है. बिहार में जो राजनीतिक घटनाक्रम हुए हैं वो अपने आप में रौशनी दिखाने जैसा है. जब देश में यह वातावरण बनने लगा और लोग यह कहने लगे कि BJP को हराना मुश्किल है, धनबल और बाहुबल के आगे टिकना मुश्किल है. तो बिहार ने यह दिखाया कि जरूरी नहीं है कि सरकार बदलने के लिए विधायकों को रिजॉर्ट रिजॉर्ट घुमाया जाए. उन्होंने कहा कि बहुत सरल तरीके के बिहार में नई सरकार का गठन हुआ है. 

नई सरकार का उद्देश्य है साफ

कन्हैया ने कहा कि नई सरकार का उद्देश्य बिल्कुल साफ है. यह भाजपा की देश और समाज को तोड़ने वाली राजनीति के लिए और बिहार के मुद्दों जैसे कि शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, पलायन के मुद्दों पर काम करे और अपने काम के जरिए यह संदेश दे कि हम BJP की डिवाइड एंड रूल की प्रैक्टिस को हराएंगे.
 
'गर्मी में कांप रहे BJP वाले'

कन्हैया कुमार ने वीडियो के माध्यम से कहा कि ऐसे गर्मी के माहौल में 40 डिग्री के टेम्परेचर में भी भाजपा के नेता कांपते हुए नजर आ रहे हैं. वे बोले कि लोकतंत्र में नंबर मैटर करता है. उन्होंने कहा कि नकली चाणक्य अब फेल हो गए हैं. वे अपना अगला कदम तय नहीं कर पा रहे हैं. 

बिहार ने पूरे देश को दिखाई रौशनी

बिहार ने अपने इतिहास को पुनर्जीवित करने का काम किया है. जब-जब देश को जरूरत होती है तो बिहार ही रास्ता दिखाता है. बिहार ही बदलाव का मसाल लेकर आगे चलता है. कन्हैया ने कहा कि बिहार में सिर्फ सरकार नहीं बदली है उम्मीद की एक किरण निकली है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news