Sukesh Chandrasekhar: 'सुकेश और सत्येंद्र जैन घनिष्ठ मित्र, ठग से ऐंठ लिए 50 करोड़', बीजेपी का बड़ा आरोप
Advertisement

Sukesh Chandrasekhar: 'सुकेश और सत्येंद्र जैन घनिष्ठ मित्र, ठग से ऐंठ लिए 50 करोड़', बीजेपी का बड़ा आरोप

Satyendra Jain: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की चिट्ठी सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAP) और सत्येंद्र जैन पर निशाना साधा है और कहा कि ठग के घर में महाठग ने ठगी की.

Sukesh Chandrasekhar: 'सुकेश और सत्येंद्र जैन घनिष्ठ मित्र, ठग से ऐंठ लिए 50 करोड़', बीजेपी का बड़ा आरोप

BJP attack on AAP and Satyendra Jain: तिहाड़ की जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) चिट्ठी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी और सत्येंद्र जैन पर हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इन्होंने ठग के घर में महाठग ने ठगी की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुकेश चंद्रशेखर और सतेंद्र जैन दोनों घनिष्ठ मित्र हैं.

राज्यसभा भेजने के लिए लिया गया 50 करोड़: संबित पात्रा

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की चिट्ठी सामने आने के बाद संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि ठग के घर मे ठगी हुई है. ठग को ठगनेवाले इस महाठग का नाम सतेंद्र जैन और आम आदमी पार्टी है. सुकेश चंद्रशेखर एक Extortionist यानी ठग है और आम आदमी पार्टी ने उससे ही ठगी कर ली. उन्होंने आगे कहा कि सुकेश चंद्रशेखर और सतेंद्र जैन दोनों घनिष्ट मित्र हैं. सुकेश को राज्यसभा भेजने का वादा किया गया था और चिट्ठी में सुकेश ने बताया हैकि इसके लिए 50 करोड़ लिया गया.

आम आदमी पार्टी कट्टर भ्रष्ट पार्टी: संबित पात्रा

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा, 'सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से आम आदमी पार्टी (AAP) ने 50 करोड़ रुपये लिए और राज्यसभा भेजने का लालच दिया. सुकेश ने सत्येंद्र जैन को रिश्वत दी. उन्होंने 10 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी ली है. आम आदमी पार्टी को सुकेश चंद्र शेखर ने पैसे दिए हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप को कट्टर भ्रष्ट पार्टी कहा जाए.

सुकेश चंद्रशेखर ने सत्येंद्र जैन पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना (VK Saxena) को पत्र लिखकर आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुकेश ने दावा किया है कि गिरफ्तारी से पहले उसे साउथ इंडिया में आम आदमी पार्टी (AAP) में बड़ा पद देने के लिए 50 करोड़ रुपये दिए थे. इसके साथ ही सुकेश ने दावा किया है कि आप के मंत्री और घोटाले के आरोप में तिहाड़ में बंद सत्येंद्र जैन उससे मिलने जेल भी गए थे.

सुकेश ने दावा किया कि सत्येंद्र जैन अपने सचिव और दोस्त सुशील के साथ जेल आए थे और मुझसे हर महीने 2 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी के तौर पर मांगे थे, ताकि मैं जेल में सुरक्षित रह सकूं और मुझे जेल में सुविधाएं मिल सकें. सत्येंद्र जैन ने लगातार पैसे देने के लिए मजबूर किया और दबाव की वजह से 2-3 महीनों के अंतराल में 10 करोड़ की राशि वसूल किए. ये सारा पैसा कोलकाता में सत्येंद्र जैन के करीबी चतुर्वेदी द्वारा लिया गया.

उपराज्यपाल ने सुकेश की चिट्ठी को लेकर दिए जांच के आदेश

तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने 18 अक्टूबर को दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना (VK Saxena) को चिट्ठी लिखी थी और इस गोपनीय चिट्ठी के जरिए बड़ा खुलासा किया है. इस चिट्ठी को लेकर उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने जांच के आदेश दिए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news