Bihar Student Fainted: 500 लड़कियों के बीच अकेले परीक्षा देने पहुंचा लड़का, छात्राओं का हुजूम देख हो गया बेहोश
Advertisement

Bihar Student Fainted: 500 लड़कियों के बीच अकेले परीक्षा देने पहुंचा लड़का, छात्राओं का हुजूम देख हो गया बेहोश

Bihar Board Exam: बिहार (Bihar) में एक लड़का एग्जाम सेंटर (Exam Centre) पर लड़कियों का हुजूम देखकर बेहोश हो गया और बाद में उसको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. छात्र का इलाज अस्पताल में जारी है.

लड़कियों को देख बेहोश हुआ छात्र

Bihar Viral News: बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक स्टूडेंट (Student) तब बेहोश हो गया जब उसने एग्जाम सेंटर पर एक साथ करीब 500 छात्राओं को देख लिया. ये मामला हैरान करने वाला है. लड़के के परिजनों ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि इतनी सारी लड़कियों को देखने के बाद वह नर्वस हो गया था और बाद में वह बेहोश हो गया. फिलहाल, छात्र अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज जारी है. ये खबर इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग जानना चाहते हैं कि लड़कियों का भारी हुजूम देख आखिरकार लड़का बेहोश क्यों हो गया?

परीक्षा हॉल में बेहोश हुआ लड़का

बता दें कि इंटरमीडिएट परीक्षा के दौरान नालंदा में ये अजीब वाकया हुआ. बिहार बोर्ड की 12वीं क्लास के एग्जाम के दौरान एक स्टूडेंट परीक्षा हॉल में ही बेहोश होकर गिर गया. उसे इसके बाद हॉस्पिटल पहुंचाया गया. इस छात्र का नाम मनीष शंकर है और उसकी उम्र 17 साल है.

इस वजह से बेहोश हुआ लड़का

दरअसल, छात्र मनीष शंकर को 500 छात्राओं के बीच अकेले परीक्षा केंद्र में बैठा दिया गया था. ज्यादा लड़कियों के बीच बैठने की वजह से वह इतना नर्वस हो गया कि एग्जाम देने के बजाए बेहोश होकर गिर गया. ब्रिलिएंट कॉन्वेंट प्राइवेट स्कूल का ये मामला है. बेहोश होने के बाद स्टूडेंट को बिहार शरीफ सदर अस्पताल में आनन-फानन में भर्ती कराया गया. उसका इलाज जारी है.

अपनी सीट पर जाते-जाते हो गया बेहोश

जान लें कि अल्लामा इकबाल कॉलेज का स्टूडेंट मनीष शंकर का एग्जाम सेंटर ब्रिलिएंट कॉन्वेंट स्कूल, सुंदरगढ़ में था. बिहार शरीफ में ये परीक्षा केंद्र पड़ता है. वह गणित का पेपर देने के लिए परीक्षा केंद्र पर तय समय पर पहुंच गया था. पर वह अपनी सीट पर जाते-जाते बेहोश हो गया.

छात्र मनीष के एक परिजन ने बताया कि वह जैसे ही परीक्षा हॉल में घुसा, वहां लड़कियां ही लड़कियां थीं. 500 लड़कियों के बीच में एक अकेला छात्र एग्जाम सेंटर में था. ऐसे में इतनी सारी लड़कियों के बीच एक अकेले लड़के को बैठा देने से ऐसी घटना हुई. महिला ने कहा कि मेरा भतीजा इतनी सारी लड़कियों को एक बार में देखकर नर्वस हो गया.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news