Bihar News: दूल्हा बदलने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, दुल्हन के रिश्तेदार की गोली लगने से मौत
Advertisement

Bihar News: दूल्हा बदलने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, दुल्हन के रिश्तेदार की गोली लगने से मौत

Bhagalpur News: बारात मंगलवार को तय समय और दिन के मुताबिक पहुंची तो हंगामा खड़ा हो गया है. दरअसल लड़की पक्ष ने आरोप लगाया कि जिस लड़के से शादी तय हुई थी, दूल्हा बना शख्स वह नहीं है.

(प्रतीकात्मक फोटो)

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर जिले रंगरा सहायक थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. यहां तक की गोली भी चली और गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत भी हो गई. पुलिस का कहना है कि पूरा विवाद दूल्हा बदले जाने को लेकर शुरू हुआ था. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है

पुलिस के मुताबिक, सहोरा गांव में कैलाश यादव की पुत्री अंजली की शादी थी, लेकिन दूल्हा बदलने को लेकर विवाद शुरू हो गया. परिजनों के मुताबिक, राजू की चचेरी बहन अंजलि की शादी खगड़िया जिले के बन्देहरा गांव में तय हुई थी. बारात मंगलवार को तय समय और दिन के मुताबिक पहुंची तो हंगामा खड़ा हो गया है. दरअसल लड़की पक्ष ने आरोप लगाया कि जिस लड़के से शादी तय हुई थी, दूल्हा बना शख्स वह नहीं है.

झगड़ में एक की मौत
इस बात को लेकर दोनों पक्ष में विवाद प्रारंभ हो गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई. इसके बाद आरोप है कि दोनो पक्षों की ओर से लाठी डंडे चले. इस बीच किसी ने गोलीबारी कर शुरू कर दी. गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, जिसकी पहचान राजू यादव के रूप में की गई. मृतक दुल्हन का रिश्तेदार बताया जा रहा है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news