Bihar News: नाच देखने गई महिला का शव खेत में बरामद, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2440802

Bihar News: नाच देखने गई महिला का शव खेत में बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: सुपौल में पड़ोस की गांव में नाच देखने गई महिला का शव में बरामद हुआ है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

नाच देखने गई महिला का शव खेत में बरामद

सुपौल: बिहार के सुपौल में नाच देखने घर से निकली महिला की पटुआ खेत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी है. पूरा मामला जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र इलाके के चंपानगर नगर स्थित लौकहा पलार की है. वहीं इस घटना में मृतक महिला की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के भैयाराम चकला निवासी सुबोध सरदार की पत्नी ललिता देवी के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि ललिता देवी देर रात पड़ोस के गांव कोचरहा मे नाच देखने गयी थी. सुबह तक महिला के घर नहीं लौटने पर परिजन उसकी खोजबीन में लगे हुए थे.

इस बीच आज राघोपुर थाना क्षेत्र के चंपानगर स्थित लौकहा पलार पर पटुआ खेत में लोगों ने एक महिला का शव पड़ा हुआ देखा. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने इसकी जानकारी राघोपुर पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा शव के शिनाख्त की प्रक्रिया शुरू की गई. जिसके बाद जानकारी मिली कि मृतक महिला पिपरा थाना क्षेत्र के भैयाराम चकला गांव की रहने वाली थी. जिसके बाद जानकारी मिलने पर मृतका के नाबालिग पुत्र और पुत्री सहित उसकी मौसेरी बहन घटनास्थल पर पहुंची. जहां तीनों ने शव का शिनाख्त किया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: अपराधियों ने कर दी थी दलित युवक की हत्या, अब भाई को मिलेगी सरकारी नौकरी

ललिता देवी का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. इधर पुलिस अब घटना की जांच में जुट गई है. महिला की हत्या क्यों और किसने की है इसकी तहकीकात की जा रही है. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा की हत्या के पीछे का क्या मामला है. राघोपुर थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. आवेदन प्राप्त होने पर समुचित कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news