Bihar News: स्कूल में 12वीं के छात्र ने खाया जहर, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2266208

Bihar News: स्कूल में 12वीं के छात्र ने खाया जहर, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

Bihar News: बिहार के सुपौल जिले में एक 12वीं क्लास के छात्र ने स्कूल में जहर खा लिया. जिसके बाद नाजुक हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

छात्र ने खाया जहर

सुपौल: सुपौल जिले के पिपरा प्रखंड क्षेत्र के बसहा स्थित जवाहर प्रेमलाल उच्च माध्यमिक विद्यालय में 12 वीं के एक छात्र द्वारा जहर खाने का मामला सामने आया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 12वीं के छात्र दीपक कुमार ने स्कूल पहुंचकर जहर खा लिया और जमकर हंगामा किया. बाद में जब उसकी हालत बिगड़ गई तो परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. घटना से परिजनों में आक्रोश व्याप्त है. हालांकि इस घटना को लेकर विद्यालय के प्रभारी हेडमास्टर सुनील कुमार ने कहा कि जहर खाने का मामला झूठा है. हेडमास्टर ने कहा कि उक्त छात्र आज स्कूल से अनुपस्थित था, लेकिन वह अनायास स्कूल पहुंच कर कार्यालय के सामने आकर हंगामा किया है.

हेडमास्टर ने बताया कि उसने कार्यालय के सामने उल्टी भी किया जिसके बाद उसके परिजनों को इसकी सूचना दी गई. परिजन मौके पर पहुंचे और दीपक कुमार को अपने साथ ले गए हैं. इधर इस घटना के बाद छात्र की हालात गंभीर बताई जा रही है. जिसे परिजनों ने सुपौल के एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया है. परिजनों का आरोप है कि पिछले बुधवार को स्कूल में घुसकर बदमाशों ने दीपक कुमार की पिटाई कर दी थी. जिसके बाद दीपक काफी परेशान रहने लगा है. परिजनों ने कहा कि इसी घटना से नाराज होकर दीपक ने आज स्कूल जाकर जहर खा लिया है.

वहीं इस घटना से एक तरफ जहां पीड़ित छात्र दीपक की हालत नाजुक है वहीं स्कूल में शिक्षक और छात्रों में भी खौफ का आलम है. बावजूद इसके न तो इस दिशा में विभागीय पहल की जा रही है और न ही प्रशासनिक स्तर से कोई ठोस पहल हो रही है. जिसके चलते स्कूल का शैक्षणिक वातावरण प्रभावित हो रहा है. ऐसे समय में विभाग को चाहिए कि इस मामले की जांच कर समुचित पहल की जाए.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें- PM मोदी की तारीफ के बाद मनेर के लड्डू की डिमांड बढ़ी, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दे डाले ऑर्डर

Trending news