सीवान में 3 पुल टूटने के मामले को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, मौके पर पहुंचे कई अधिकारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2319833

सीवान में 3 पुल टूटने के मामले को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, मौके पर पहुंचे कई अधिकारी

Siwan Bridge Collapse: सीवान में पुल टूटने के बाद जिला प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है. प्रशासन ने संबंधित विभाग को निर्देश दिए है कि पुल को नए सिरे से निर्माण किया जाएगा.

सीवान में 3 पुल टूटने के मामले को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, मौके पर पहुंचे कई अधिकारी

सीवान : सीवान के महाराजगंज में एक बार फिर पुल टूटने के मामले को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड में है. टूटे हुए पुल के पास बैरिकेडिंग कर दी गई है ताकि कोई भी व्यक्ति टूटे हुए पुल के पास न जा सके. मौके पर महाराजगंज एसडीओ, दरौंदा बीडीओ और सीओ सहित तमाम अधिकारी पहुंचे हुए है.जहां उन्होंने ध्वस्त हुए पुल का निरीक्षण किया है.

एसडीओ महाराजगंज अनिल कुमार ने बताया कि सिंचाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए गंडक नदी की सफाई और चौड़ीकरण की गई थी. पहले यहां पर पानी नहीं आता था. अचानक पानी का तेज बहाव होने के कारण पुराने पुल पुलिया प्रभावित हो रहे है. जिसको लेकर सरकार के द्वारा निर्णय लिया गया है कि जो भी पुराने पुल पुलिया है, उसका नए सिरे निर्माण किया जाएगा. बता दें कि 22 जून को इसी गंडक नदी पर अहले सुबह पटेढ़ा बाजार और रामगढ़ पंचायत के बीच गंडक नदी पर बना पुल ताश की पत्तों की तरह ढह गया था. 22 जून को गंडकी नदी पर पुल गिर जाने के बाद देवरिया पंचायत के पडाइन टोला के पुल का मरम्मत का कार्य हुआ और 10 दिन बाद यह पुल भी टूट कर गिर गया.

साथ ही बता दें कि देवरिया पंचायत के पडाइन टोला और सिकंदरपुर नौतन के बीच गंडक नदी का पुल टूटा है. वहीं टेघड़ा पंचायत और तेवथा पंचायत के बीच धमही नदी का पुल टूटा है. जहां जिला प्रशासन द्वारा बैरिकेडिंग कर रास्ता को बंद कर दिया गया है. इन पुलों के सहारे हजारों लोग आवागमन करते थे. जिन्हें अब परेशानियों का सामना करते हुए लंबी दूरी तय करनी पड़ेगी.

इनपुट- अमित सिंह

ये भी पढ़िए- Muzaffarpur News: बिजली विभाग का नया कारनामा, उपभोक्ता को 52 लाख रुपये का बिल भेज फिर काटा कनेक्शन

 

Trending news