Sitamarhi: सीतामढ़ी में मामा ने 2 साल की भांजी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने भेजा जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2274586

Sitamarhi: सीतामढ़ी में मामा ने 2 साल की भांजी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने भेजा जेल

Sitamarhi News: पीड़िता के परिवार वालों ने रीगा थाने में आवेदन देकर रिश्ते में मामा लगने वाले युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर कराई थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Sitamarhi News: बिहार के सीतामढ़ी जिले से ना सिर्फ रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने वाला बल्कि इंसानियत को भी शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चचेरे मामा ने 2 साल की भांजी को अपनी हैवानियत का शिकार बना डाला. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला रीगा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. आरोपी की पहचान नगर थाना क्षेत्र के भूपभौरों गांव निवासी गुलशन कुमार के रूप में की गई. आरोपी गुलशन कुमार मासूम बच्ची के चाचा का साला बताया गया है. बच्ची की मां ने बताया कि रसोई घर में काम कर रही थी. तभी गुलशन घर में आया और बिछावन में बैठी बच्ची को खिलाने के बहाने घर के पीछे खेत में ले गया. कुछ देर बाद बच्ची की रोने की आवाज मां को सुनाई दी. जब उसने खेत में जाकर देखा तो बच्ची जख्मी हालत में पड़ी हुई थी और आरोपी फरार हो गया था.

इसके बाद बच्ची को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रीगा में लाया गया और इस मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. इस मामले में पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर आरोपी मामा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. लिस ने शनिवार को पीड़ित मासूम और आरोपित मामा का मेडिकल जांच कराकर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. सदर एसडीपीओ-1 रामकृष्णा ने शनिवार (01 जून) को इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 30 मई को दो वर्ष के मासूम से दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया था. पीड़िता के परिवार वालों ने रीगा थाने में आवेदन देकर रिश्ते में मामा लगने वाले युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर कराई थी.

ये भी पढ़ें- सीवान में लापता युवक का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

उन्होंने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए रीगा थाना की पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई. वहीं इसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी मनोज कुमार तिवारी ने मामले में त्वरित कार्रवाई के लिए सदर एसडीपीओ-1 के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था. आरोपी के विरूद्ध महत्वपूर्ण साक्ष्य संग्रहित कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु की गई. इसी दौरान पुलिस टीम ने तकनीकी सेल की मदद से आरोपित को मामला दर्ज होने के 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है.

Trending news