Bihar Politics: सीतामढ़ी से JDU सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का विवादित बयान, बोले- यादव-मुसलमानों का नहीं करेंगे कोई काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2296220

Bihar Politics: सीतामढ़ी से JDU सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का विवादित बयान, बोले- यादव-मुसलमानों का नहीं करेंगे कोई काम

Devesh Chandra Thakur Controversial Statement: देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि जब यादव और मुसलमान तीर के निशान में पीएम मोदी का चेहरा देखते हैं, तो मै आपके लिए काम करते हुए लालू और लालटेन का चेहरा क्यों न देखूं.

देवेश चंद्र ठाकुर

Devesh Chandra Thakur Controversial Statement: बिहार के सीतामढ़ी से नव निर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का विवादित बयान सामने आया है. सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि वे यादव और मुसलमान का काम नही करेंगे. उन्होंने इसका पीछे का कारण बताते हुए कहा कि वे पिछले 22 सालों से राजनीति में सक्रिय हैं और उन्होंने सबसे ज्यादा काम यादवों और मुसलमानों के लिए किया है. लेकिन यादवों और मुसलमानों को वोट देते समय में तीर निशान में भी पीएम मोदी दिखते हैं. सांसद ने कहा कि जब वे (यादव और मुसलमान) तीर के निशान में पीएम मोदी का चेहरा देखते हैं, तो मै आपके लिए काम करते हुए लालू और लालटेन का चेहरा क्यों न देखूं. उन्होंने कहा कि अब यादव और मुसलमान आएं, चाय पीलाउंगा, मिठाई खिलाउंगा, लेकिन काम नहीं करूंगा.

देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि मैं पहली बार ये कह रहा हूं और अब मैं यही करूंगा. मेरे यादव और मुसलमान भाई आइए जरूर आइए, चाय पीजिए, मिठाई खाइए, लेकिन काम की बात नहीं कीजिए, क्योंकि मैं आपका काम नहीं करूंगा. देवेश चंद्र ठाकुर को सीतामढ़ी सीट से जीत तो हासिल हुई है, लेकिन बहुत कम वोटों से और इसी का दर्द बाहर आ गया. जेडीयू सांसद ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि एनडीए को वोट कम क्यों मिले, इसका कोई कारण होना चाहिए. उन्होंने कहा कि सूड़ी समाज के आधे से ज्यादा वोट कट गए. क्यों कटे, ये कोई बताए? कहार समाज के भी वोट कटे हैं. कानू समाज को तो वोट मिले, लेकिन कलवार समाज के वोट कट गए. ये वोट तो एनडीए के थे. कुशवाहा समाज के वोट भी अचानक कम हो गए. आखिर ऐसा क्यों हुआ?

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बीजेपी के 12, JDU के 12 और LJPR के 5 सांसदों पर भारी पड़ गए जीतन राम मांझी

जेडीयू सांसद ने इस दौरान कुशवाहा समाज के वोटरों को पर भी अपना गुस्सा निकाला. उन्होंने कहा कि आपके समाज से सम्राट चौधरी उपमुख्यमंत्री हैं. उपेंद्र कुशवाहा केंद्र में मंत्री थे. ये आपके समाज के बड़े नेता हैं. लेकिन कुशवाहा समाज लालू यादव से खुश है, क्योंकि उन्होंने इस समाज को 7 टिकट दिए. आप उन्हीं से काम करवाएंगे क्या? वहीं देवेश चंद्र ठाकुर के विवादित बयान पर राजद उम्मीदवार अर्जुन राय ने कड़ी आलोचना की है. उन्होंने कहा कि सीतामढ़ी के लिए दुर्भाग्य है कि ऐसी सोच रखने वाला सांसद जिले का प्रतिनिधित्व कर रहा है. राजद नेता ने कहा कि किसी भी जाति समुदाय को टारगेट करना संविधान के खिलाफ है. सीएम नीतीश कुमार को अपने इस सांसद को ज्ञान देने की जरूरत है.

 

 

Trending news