Sitamarhi News: ट्रेन में सीट को लेकर हुआ विवाद, GRP की पिटाई में रेल यात्री की आंत फटी, 2 जवान निलंबित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2354536

Sitamarhi News: ट्रेन में सीट को लेकर हुआ विवाद, GRP की पिटाई में रेल यात्री की आंत फटी, 2 जवान निलंबित

Sitamarhi News: बिहार के सीतामढ़ी में जीआरपी जवान के पिटाई से एक यात्री की आंत फट गई जिसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया.

GRP की पिटाई में रेल यात्री की आंत फटी

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले से हैरान करने वाली करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां जिले के जनकपुर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी की पिटाई से एक रेल यात्री की आंत फट गई है. जिसके बाद पीड़िय यात्री का इलाज एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर चल रहा है. वहीं इस घटना के बाद रेल यात्रियों और स्थानीय लोगों ने आक्रोश देखने को मिला. आक्रोशित लोगों ने काफी देर स्टेशन पर हंगामा किया. वहीं पीड़ित यात्री फिलहाल जीवन और मौत की लड़ाई लड़ रहा है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जीआरपी की पिटाई से यात्री की आंत फट गई थी और उसके पेट से आंत बाहर निकल आया. ये देख वहां मौजूद अन्य यात्री और स्थानीय लोग गुस्सा हो गए और पुलिस की कार्यशैली से नाराज यात्रियों ने स्टेशन पर उपद्रव करना शुरू कर दिया. वहीं रेल यात्री के साथ की गई मार पीट घटना मामले में मुजफ्फरपुर के रेल एसपी गौरव मंगला ने 2 जीआरपी जवान को सस्पेंड कर दिया है और पूरे घटना की जांच के निर्देश जारी किए है. बताया जा रहा है कि ट्रेन में सीट को लेकर पैसेंजर के बीच मार पीट की घटना हुई. जिसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी के जवानों के द्वारा एक युवक को इतनी बेरहमी से पीटा गया की उसका पेट फट गया और उसकी पेट की आंत बाहर निकल गया.

स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. दूसरी ओर घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रेलवे स्टेशन पर जम कर तोड़ फोड़ किया. जख्मी युवक का नाम मोहम्मद फुरकान है जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच पटना भेजा गया है. बताया जाता है कि कर्मभूमि एक्सप्रेस में अपने रिश्तेदारों को पहुंचाने के लिए फुरकान रेलवे स्टेशन पर पहुंचा था. जहां सीट को लेकर बोगी में दूसरे रेल यात्रियों से उसकी बहस हो गई थी.

इनपुट- त्रिपुरारी शरण

ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak: नीट मामले में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, धनबाद में तालाब से बरामद हुए अहम सुराग

Trending news