Sitamarhi: सीतामढ़ी में पुलिस की पिटाई से बुजुर्ग की मौत! नाराज ग्रामीणों ने पुलिसवालों को दौड़ाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264311

Sitamarhi: सीतामढ़ी में पुलिस की पिटाई से बुजुर्ग की मौत! नाराज ग्रामीणों ने पुलिसवालों को दौड़ाया

Sitamarhi News: बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी में नानपुर थाना क्षेत्र के ददरी निवासी जगरनाथ मुखिया के घर पुलिस शराब पकड़ने आई थी, लेकिन घर में शराब नहीं मिलने से पुलिस वालों को गुस्सा आ गया. इससे नाराज नानपुर थानाध्यक्ष ने जगरनाथ मुखिया को इतना पीटा कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

बिहार पुलिस (File Photo)

Sitamarhi News: बिहार की सीतामढ़ी पुलिस पर एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी में नानपुर थाना क्षेत्र के ददरी में पुलिस पिटाई से बुजुर्ग जगरनाथ मुखिया की मौत हो गई. मृतक जगरनाथ मुखिया के परिजनों का आरोप पुलिस उनके घर पर शराब पकड़ने आई थी, लेकिन घर में शराब नहीं मिलने से पुलिस वालों को गुस्सा आ गया. गुस्से में पुलिसवालों ने जगरनाथ मुखिया की पिटाई शुरू कर दी. आरोप है कि नानपुर थानाध्यक्ष ने जगरनाथ मुखिया को इतना पीटा कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

इस घटना के बाद गांव वाले भड़क गए. स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखकर पुलिसवाले भागने लगे. जिसपर ग्रामीणों ने उनका पीछा किया. इससे पुलिस वाहन चलाने वाला ड्राइवर घबरा गया और पुलिस वाहन भी दुर्घटना का शिकार हो गय. मौके पर बीती देर रात एसपी समेत जिले के तमाम वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. सीतामढ़ी पुलिस पर एक महीने के भीतर यह दूसरी बार इस तरह का आरोप लगा है. सीतामढ़ी के मेजरगंज में डायल-112 नंबर के पुलिसकर्मियों पर एक युवक के साथ मारपीट का आरोप लगा था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: लूटपाट का विरोध करने पर तीन मजदूरों को चाकू से गोदा, एक की हालत गंभीर

इस पूरे मामले पर पुलिस जांच कर दोषियों पर विधि संवत कार्रवाई की बात कह रही है. इस मामले में एसपी मनोज कुमार तिवारी ने कहा कि नागपुर प्रखंड के ददरी गांव निवासी वार्ड नंबर 9 जगन्नाथ महतो की मौत हुई है. पूर्व में भी शराब मामले में वो जेल जा चुका था. मामले की जांच की जाएगी. वहीं मामले को लेकर पूछे जाने पर पुपरी एसडीपीओ ने कुछ भी बोलने से इनकार किया है. घटना के बाद घटनास्थल पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. 

रिपोर्ट- त्रिपुरारी शरण

Trending news