Lok Sabha Election 2024: लालू, राबड़ी का आशीर्वाद लेकर रोहिणी आचार्य ने किया चुनाव प्रचार का शंखनाद, रोड शो में जीता लोगों का प्यार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2185320

Lok Sabha Election 2024: लालू, राबड़ी का आशीर्वाद लेकर रोहिणी आचार्य ने किया चुनाव प्रचार का शंखनाद, रोड शो में जीता लोगों का प्यार

Lok Sabha Election 2024: राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य का सारण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही है. मंगलवार को रोहिणी अपने पिता लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी से आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार के लिए सारण के लिए निकल पड़ीं.

रोहिणी आचार्य ने किया चुनाव प्रचार का शंखनाद

पटना: Lok Sabha Election 2024: राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य का सारण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही है. मंगलवार को रोहिणी अपने पिता लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी से आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार के लिए सारण के लिए निकल पड़ीं.

चुनाव अभियान पर निकलने के पहले उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर इसकी जानकारी सार्वजनिक की. उन्होंने एक्स पर लिखा, "ले कर अपने भगवान का आशीर्वाद, चले हम अब जनता जनार्दन के द्वार." इस पोस्ट के साथ उन्होंने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के पैर छूते और मंदिर में पूजा करते हुए तस्वीर भी शेयर की हैं.

वहीं एक दिन पहले रोहिणी अपने माता-पिता के साथ सोनपुर पहुंची थी और हरिहरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की थी. बताया जाता है कि रोहिणी मंगलवार को सारण लोकसभा क्षेत्र के खरिका गांव से अपना जनसंम्पर्क अभियान शुरू करेंगी. इसके बाद वे नयागांव बाजार, हासिलपुर, कस्तूरीचक सहित कई इलाकों में पहुंचेंगी. 

कई इलाकों में उनका रोड शो करने का भी कार्यक्रम है. रोहिणी का सारण से चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी है, हालांकि अभी आधिकारिक रूप से पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी घोषित नहीं किया है. भाजपा ने सारण सीट पर अपने मौजूदा सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूडी को फिर से उम्मीदवार बनाया है. सारण सीट पर लालू परिवार का बेहद प्रभाव माना जाता है.

बता दें कि रोहिणी आचार्य  लोकसभा चुनाव 2024 से बिहार के राजनीति में  सारण से चुनाव लड़ रही है. रोहिणी आचार्य आज अपने संसदीय क्षेत्र सारण में चुनाव प्रचार का शंखनाद रोड शो के जरिए कर दी. वहीं काफी रिस्पांस रोहिणी आचार्य को मिलना है. रोहिणी आचार्य ने कहा कि काफी लोगों का प्यार मिल रहा है. प्रतिवन्धी हवा हवाई बेटी के आगे हो जाएंगे. 

इनपुट- आईएएनएस/रूपेंद्र श्रीवास्तव के साथ

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 4 अप्रैल को बिहार में हुंकार भरेंगे PM मोदी, जमुई से पहले चरण की सीटों को साधेंगे, मंच दिखेगी NDA की ताकत

Trending news