Saharsa News: डॉक्टर से दो बदमाशों ने ठगे 7 लाख रुपये के आभूषण, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2166204

Saharsa News: डॉक्टर से दो बदमाशों ने ठगे 7 लाख रुपये के आभूषण, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: पीड़ित डॉ प्रभात भाष्कर ने बताया कि दोपहर के वक्त वो अपने घर पर थे. तभी बाइक पर सवार होकर दो व्यक्ति आया और अपने आप को एक कम्पनी का सेल्स मेन बताकर सोने और पीतल के सामान को साफ करने का डेमो दिखाया. जिसके बाद चिकित्सक ने अपने गले का सोने का चेन, अंगूठी, कड़ा उसे सफाई करने को दिया.

Saharsa News: डॉक्टर से दो बदमाशों ने ठगे 7 लाख रुपये के आभूषण, जांच में जुटी पुलिस

सहरसा: सहरसा में इन दिनों सोने-चांदी के आभूषण को साफ करने का प्रलोभन देकर ठगी करने वाला गिरोह सक्रिय है. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पीछे गंगजला वार्ड नंबर-31 का है, जहां एक दंत चिकित्सक को दिनदहाड़े बाइक पर सवार होकर आए दो ठगों ने सोना-चांदी के आभूषण लूट लिए. सभी आभूषण की कीमत तकरीबन 7 लाख रुपये के सोने की चेन, अंगूठी, कड़ा समेत अन्य सोने का आभूषण लेकर फरार हो गए.

जानकारी के लिए बता दें कि ठगों ने बड़े ही चतुराई से हाथ की सफाई देकर चिकित्सक असली सोने का आभूषण ले लिया और प्लास्टिक के पैकेट में प्लास्टिक का दो कड़ा और पावडर वाला केमिकल थमा कर निकल गया. हालांकि बाइक पर सवार होकर आए दोनों ठगों की तस्वीर पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी में तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पहले एक बाइक पर सवार होकर दो ठग आते हैं और फिर कुछ ठगी करने के बाद दोनों ठग बाइक पर सवार होकर बड़े आराम से फ़रार हो जाते हैं. 

घटना के संबंध में पीड़ित दंत चिकित्सक डॉ प्रभात भाष्कर ने बताया कि दोपहर के वक्त वो अपने घर पर थे. तभी बाइक पर सवार होकर दो व्यक्ति आया और अपने आप को एक कम्पनी का सेल्स मेन बताकर सोने और पीतल के सामान को साफ करने का डेमो दिखाया. जिसके बाद चिकित्सक ने अपने गले का सोने का चेन, अंगूठी, कड़ा उसे सफाई करने को दिया. ठगों ने पाउडर से भरे एक पैकेट में सोने का आभूषण रख दिया और पांच मिनट बाद उसे खोलने की बात कही. इस बीच चिकित्सक फोन पर किसी से बातचीत करने घर के अंदर गए इस दौरान दोनों ठग बड़े चतुराई के साथ केमिकल वाला पावडर से भरा पैकेट जिसमे प्लास्टिक का दो कड़ा रखा हुआ था. वो छोड़कर असली सोने का आभूषण लेकर फरार हो गए.

पीड़ित चिकित्सक की माने तो ठगों ने तकरीबन 7 लाख रुपये का सोने का आभूषण ठगी कर ली. इधर पीड़ित चिकित्सक ने सदर थाना पुलिस को सूचना देकर ठगों पर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

इनपुट- विशाल कुमार 

ये भी पढ़िए- BPSC ने तीसरे चरण की शिक्षक भर्ती परीक्षा कर दी रद्द, नई तिथि का जल्द होगा ऐलान

 

Trending news