सहरसा का टॉप टेन क्रिमिनल संदीप यादव गिरफ्तार, 75 हजार का इनाम था घोषित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2433545

सहरसा का टॉप टेन क्रिमिनल संदीप यादव गिरफ्तार, 75 हजार का इनाम था घोषित

Saharsa Crime News: सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि गिरफ्त में आए शातिर अपराधी संदीप यादव पर मधेपुरा जिला में 50 हजार रुपए और सहरसा जिला में 25 हजार का इनाम की घोषण थी. यह अपराधी पिछले कई महीनों से फरार चल रहा था. 

75 हजार का इनामी टॉप टेन अपराधी संदीप यादव गिरफ्तार

Saharsa: बिहार के सहरसा जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल संदीप यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने संदीप यादव को एसटीएफ के साथ मिलकर गिरफ्तार किया है. एसटीएफ और जिला पुलिस ने सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र में संयुक्त कार्रवाई की. इस कार्रवाई को दौरान अंतरजिला 75 हजार के इनामी टॉप टेन अपराधी संदीप यादव को गिरफ्तार किया है. 

संदीप यादव पर मधेपुरा जिला में 50 हजार, सहरसा में 25 हजार का इनाम

इस सम्बंध में सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि एसटीएफ और जिला पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अंतरजिला टॉप टेन इनामी अपराधी संदीप यादव की गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार अपराधी संदीप यादव पर मधेपुरा जिला में 50 हजार रुपये और सहरसा जिला में 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया गया था. 

​यह भी पढ़ें:CM नीतीश कुमार ने रात ठीक 12 बजे PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

आरोपी को न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया

सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने कहा कि अपराधी संदीप यादव पर मधेपुरा और सहरसा जिले में आधा दर्जन से अधिक संगीन मामला दर्ज हैं. यह काफी दिनों से फरार चल रहा था. फिलहाल गिरफ्त में आए अपराधी को न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है.

रिपोर्ट: विशाल कुमार

यह भी पढ़ें:Bihar News: अवैध संबंध के शक में पत्नी का सिर काटा, फिर हाथ में लेकर पहुंचा थाना

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news