10 लाख में फाइनल हुआ था JDU नेता की मौत का कॉन्ट्रैक्ट, पुलिस की गिरफ्त में 6 आरोपी, खुल रहा राज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2391628

10 लाख में फाइनल हुआ था JDU नेता की मौत का कॉन्ट्रैक्ट, पुलिस की गिरफ्त में 6 आरोपी, खुल रहा राज

JDU leader Murder Case: जदयू नेता जवाहर यादव हत्याकांड में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इन आरोपियों ने बताया कि जदयू नेता को मारने के लिए पैसे मिले थे. जमीनी विवाद में हत्या करने की सुपारी मिली थी. 

जदयू नेता जवाहर यादव हत्याकांड का खुलासा

JDU leader Jawahar Yadav Murder Case: सहरसा पुलिस ने जदयू नेता जवाहर यादव हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. साथ ही पुलिस ने वारदात में को अंजाम देने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल देशी कट्टा और बाइक भी बरामद किया है. गिरफ्त में आए इन आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 10 लाख में जदयू नेता की हत्या के लिए डील तय हुई थी. जमीन विवाद में जवाहर यादव की हत्या का कॉन्ट्रैक्ट मिला था.

सहरसा पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों का नाम आशीष आनंद, राजा कुमार, रवि राज, बालकिशन कुमार, ब्रजेश कुमार, अनिल यादव हैं. इनमें आरोपी आशीष आनंद ने जदयू नेता पर गोली चलाई थी. एसपी हिमांशु ने जानकारी देते हुए बताया कि जदयू प्रखंड अध्यक्ष जवाहर यादव की हत्या आपसी जमीनी विवाद के लेनदेन में सुपारी देकर करवाई गई थी.

एसपी हिमांशु ने कहा कि गिरफ्तार सभी 6 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें:'सोनू किधर है...', बस पूछी इतनी बात और शुरू कर दी फायरिंग

पूरा मामला जानिए

बता दें कि 16 अगस्त, 2024 को सहरसा के बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही में जदयू प्रखंड अध्यक्ष जवाहर यादव को आरोपियों ने दिनदहाड़े सैलून में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी. उस वक्त जवाहर यादव सैलून में दाढ़ी बनवा रहे थे. वहीं, घटना के बाद एक एसआईटी का गठन कर छानबीन शुरू की गई. साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, उस वक्त एक बाइक पर सवार कुछ लोग भागते नजर आए जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू किया था.

रिपोर्ट: विशाल कुमार

यह भी पढ़ें:इलाज कराकर लौट रही महिला गोलियों से छलनी, आरोपी केस वापस लेने की दे रहा था धमकी

Trending news