बुधवार के दिन इन 6 राशियों की लगने वाली है लॉटरी, बस गणेश जी को अर्पित कर दें ये 1 चीज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1816648

बुधवार के दिन इन 6 राशियों की लगने वाली है लॉटरी, बस गणेश जी को अर्पित कर दें ये 1 चीज

Wednesday Remedies: Budhwar Ke Upay: आज तारीख 9 अगस्त दिन बुधवार है. हिंदू धर्म में हर दिन का काफी महत्व होता है. ऐसे में बुधवार का दिन भगवान गणेश जी को समर्पित है और काफी सबसे शुभ दिन भी माना जाता है.

बुधवार के दिन इन 6 राशियों की लगने वाली है लॉटरी, बस गणेश जी को अर्पित कर दें ये 1 चीज

Wednesday Remedies: Budhwar Ke Upay: आज तारीख 9 अगस्त दिन बुधवार है. हिंदू धर्म में हर दिन का काफी महत्व होता है. ऐसे में बुधवार का दिन भगवान गणेश जी को समर्पित है और काफी सबसे शुभ दिन भी माना जाता है. बुधवार के दिन भगवान गणेश जी की पूजा करने का विशेष महत्व होता है. भगवान गणेश जी की पूजा किसी भी शुभ काम में सबसे पहले की जाती है. 

बुधवार के दिन भगवान गणेश को बस एक मोदक का भोग लगाने से आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी. यदि आज नीचे दी गई 6 राशियां गणेश जी को मोदक का भोग लगाती है तो धनवान हो जाएंगे. 

ये 6 राशियां हो जाएंगी धनवान 

मेष (Aries Horoscope Today)
आज मंगलवार का दिन आप के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. आपके रुपये पैसे खर्च आपको संभालकर खर्चा करने होगे और आपको आज अपने रुके हुए कामों को भी पूरा करने के लिए समय निकालना होगा. आपके घर  किसी परिजन का आगमन हो सकता है, जिसमें परिवार के सभी सदस्य व्यस्त रहेंगे. यदि परिवार के किसी सदस्य के विवाह में आ रही समस्याओं को लेकर आप परेशान है. 

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन धार्मिक कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा के लेने के लिए रहेगा और बिजनेस कर रहे लोगों को अच्छी खासी कमाई करनी होगी, जिससे उनका दिन भी आनंदमय रहेगा और आपके प्रभाव व प्रताप में भी वृद्धि होगी वह उनके कार्यों में चार चांद लगाएंगे. परिवार में आज किसी सदस्य को नौकरी के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है.  संतान की संगति की ओर आप विशेष ध्यान दें.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
आज के मनोरंजन में बाहर की गतिविधियों और खेल-कूद को शामिल किया जाना चाहिए. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं- लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं- या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. दूर के रिश्तेदार से जिस संदेश की काफ़ी समय से उम्मीद थी, वह अच्छी ख़बर पूरी परिवार को ख़ुशियों से भर देगी. अगर आप अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जा रहे हैं तो कपड़े सोच-समझकर पहनें. अगर आप ऐसा नहीं करते तो आपका प्रेमी आपसे नाराज हो सकता है.

धनु ( Sagittarius Daily Horoscope)
धनु राशि पर आज सितारे मेहरबान रहेंगे. आपके अधिकांश कार्य आज आसानी से पूरे होंगे, जिससे मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा. नौकरी और व्यवसाय स्थल पर परिस्थिति आपके अनुकूल रहेगी और सोचे हुए कार्यों में आपको सफलता मिलेगी. बुजुर्गों और उच्च अधिकारियों के आशीर्वाद से आप किसी भी प्रकार के मानसिक दबाव से मुक्त हो जाएंगे. गृहस्थ जीवन में खुशहाली रहेगी. धन प्राप्ति और पदोन्नति का योग भी है जिससे आपका प्रभाव बढ़ेगा.

वृश्चिक  (Scorpio Horoscope Today)
आज आप के घर में सुख-शांति और आनंद का माहौल रहेगा. आपका शारीरिक एवं मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा. जरूरी कामों पर धन खर्च होगा. बीमार व्यक्तियों के स्वास्थ्य में सुधार होगा. शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी. दफ्तर में सहकर्मियों का अच्छा साथ मिलेगा. मित्रों से मुलाकात होगी. हनुमान जी को चोला चढ़ाने से धन लाभ होगा और अधूरे काम पूरे हो सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces Daily Horoscope)
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन अनुकूल रहने वाला है.  आपको अपने किसी परिजन की ओर से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है और कारोबार में  आपको अपने पुराने लिए गए फैसलों के लिए खुशी होगी, क्योंकि  उससे आपको कोई अच्छा लाभ मिल सकता है. विद्यार्थी  किसी खेल प्रतियोगिता में भाग लेंगे, जिसमें अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

यह भी पढ़ें- Tulsi Upay: तुलसी के इस एक उपाय से साल 2035 तक घर में नहीं आ पाएंगी तंगी, मां लक्ष्मी रहेंगी सालों तक प्रसन्न

Trending news