Love Horoscope 22 August 2023: आज ये 3 राशि वाले पार्टनर को कर सकते है प्रपोज, लव लाइफ में लगेगा तड़का, पढ़ें रशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1835235

Love Horoscope 22 August 2023: आज ये 3 राशि वाले पार्टनर को कर सकते है प्रपोज, लव लाइफ में लगेगा तड़का, पढ़ें रशिफल

Today Love Rashifal 22 August 2023: आज मेष राशि वाले अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिता सकते है. पूरा दिन पार्टनर के साथ समय बिताएंगे और एक-दूसरे के साथ आप बहुत मौज-मस्ती करने वाले है.

Love Horoscope 22 August 2023: आज ये 3 राशि वाले पार्टनर को कर सकते है प्रपोज, लव लाइफ में लगेगा तड़का, पढ़ें रशिफल

पटनाः Today Love Rashifal 22 August 2023: लव राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर सबसे ज्यादा पड़ता है. जिसके वजह से राशिफल बनता है. राशिफल के अनुसार आज यानी 22 अगस्त को लव लाइफ वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जानें क्या है इस हफ्ते का लव राशिफल-

मेष लव राशिफल  (Aries Love Horoscope Today)

आज अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिता सकते है. पूरा दिन पार्टनर के साथ समय बिताएंगे और एक-दूसरे के साथ आप बहुत मौज-मस्ती करने वाले है. आपका पार्टनर आज आपसे खुश दिखाई देगा

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today)

आज आपके घर अनचाहा कोई मेहमान आ सकता है. जिसके आने से आपको घर के उन समानों पर भी खर्च करना पड़ सकता है जिनको आपने अगले महीने पर टाला हुआ था. आज लॉन्ग डिस्टेंस वाले कपल्स को अपने प्रेमी की याद सता सकती है. रात के वक्त प्रेमी से घंटों फोन पर बात कर सकते हैं.

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Today) 

आजकल आप बहुत रोमांटिक महसूस कर रहे हैं और अपने दोस्तों के साथ प्यार का इजहार करना चाहते हैं. आप विशेष रूप से किसी खास दोस्त से आकर्षित भी हैं. आज आप अपने मन को खुशगुबार रखें, क्योंकि आज आपका प्यार परवान चढ़ने को है. आज की सारी कोशिशें सफल होंगी. 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today) 

बहुत ज्यादा खाने से बचें और अपने वजन पर नजर रखें. आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफा भी मिले. रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा. आज आपको महसूस होगा कि आपका महबूब आपसे कितना प्यार करता है. आपका व्यवसाय और मोल-भाव करने की क्षमता फायदेमंद साबित होगी.

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today)

आज एक नया पार्टनर आपकी जिंदगी में प्रवेश करेगा. शुरुआती शर्म के बाद आपको इस रिश्ते में दम नजर आएगा, खुलकर बात करें और यदि लगे कि मैं इसके बारे में सब नहीं जान पा रहा हूं तो आप किसी दोस्त की मदद ले सकते हैं.

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope Today)

खुशनुमा जिन्दगी के लिए अपना जिद्दी और अड़ियल रवैया दरकिनार करें, क्योंकि इससे सिर्फ समय की बर्बादी ही होती है. अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर आज आप भविष्य के लिए कोई आर्थिक योजना बना सकते हैं और उम्मीद है कि यह योजना सफल भी होगी. शाम के समय अपने जीवनसाथी के साथ बाहर खाना या फिल्म देखना आपको सुकून देगा और खुशमिजाज बनाए रखेगा.

तुला लव राशिफल आज (Libra Love Horoscope Today)

अगर आप कुंवारे हैं और पार्टनर की खोज लम्बे समय से कर रहे हैं तो आज सफलता मिल सकती है. आपकी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो आप में रुचि रखता है. वह कोई दोस्त भी हो सकता है, पर सिर्फ दोस्ती से आगे बढ़कर वह अब आप में रुचि रखने लगा है.

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope Today)

आज अपने पार्टनर के साथ उनके मूड को ठीक करने के लिए पुरानी बातों के लिए सॉरी बोलना आपके लिए अच्छा होगा. आपका साथी कुछ बातों को लेकर आपसे नाराज हो सकता है, उन्हें मनाने का प्रयत्न करें.

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Today)

आज आपका पार्टनर आपसे दूर जा सकता है. हो सकता है आपकी कुछ बातें उनके मन पर लगी हो. अच्छा होगा अपने साथी के साथ बैठकर आपसी मतभेद व विवाद को दूर करें. संबंध को बचाने के लिए कुछ बातों को इग्नोर करें.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

आज आप अपने मन की बात अपने प्रेमी से कह सकेंगे. इस दिन शुरू हुआ प्रेम जीवन भर चलता है. अविवाहित व्यक्ति के जीवन में कोई विशिष्ट व्यक्ति आ सकता है. विवाह का प्रस्ताव अविवाहित लोगों को मिल सकता है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

पत्नी से विवाद करने से बचें. पत्नी-पति में मतभेद हो सकते हैं. अगर आज आप किसी को प्रपोज करने की योजना बना रहे हैं, तो दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आपका प्रेमी किसी बात से परेशान हो सकता है.

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Weekly) 

जब सेहत से जुड़ा मामला हो तो खुद को अनदेखा नहीं करना चाहिए और सावधानी बरतनी चाहिए. आज के दिन आपको अपने उन दोस्तों से बचकर रहने की जरूरत है जो आपसे उधार मांगते हैं और फिर उसे लौटाते नहीं हैं. आपकी निजी ज़िंदगी के बारे में दोस्तों से आपको अच्छी सलाह मिलेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 22 August 2023: आज कल्कि जयंती, पंचांग में जानें शुभ मुहूर्त, तिथि और राहुकाल

Trending news