Love Horoscope 2023: आज सावन का सातवां सोमवार, इन 5 राशियों की लव लाइफ पर बरसेगी महादेव की कृपा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1833688

Love Horoscope 2023: आज सावन का सातवां सोमवार, इन 5 राशियों की लव लाइफ पर बरसेगी महादेव की कृपा

Today Love Rashifal 21 August 2023: लव राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर सबसे ज्यादा पड़ता है. जिसके वजह से राशिफल बनता है

Love Horoscope 2023: आज सावन का सातवां सोमवार, इन 5 राशियों की लव लाइफ पर बरसेगी महादेव की कृपा

पटनाः Today Love Rashifal 21 August 2023: लव राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर सबसे ज्यादा पड़ता है. जिसके वजह से राशिफल बनता है. राशिफल के अनुसार आज यानी 21 अगस्त को लव लाइफ वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जानें क्या है इस हफ्ते का लव राशिफल-

मेष लव राशिफल  (Aries Love Horoscope Today)

आज आपकी लव लाइफ में तनाव उत्पन्न हो सकता है. किसी भी कारण से अपने साथी को अपना दुश्मन ना मानिए। बीते हुए कल के कारण अपने साथी को दोषी करार मत कीजिये। किसी तीसरे के सामने आपसी मतभेदों को उजागर करने से दूरियां और बढ़ेंगी, जिसका अंत अच्छा नहीं होगा। यदि कोई उचित कारण है तो साथ में बैठकर उस पर चर्चा के द्बारा हल खोजिये।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today)

आपकी चंद्र राशि के तीसरे भाव में शुक्र उपस्थित होंगे और इसके फलस्वरूप, आप अपने परिवार को बिना बताए, अपने प्रेमी संग किसी यात्रा पर जा सकते हैं. परंतु ऐसा करके आप परिवार को अपने प्रेम संबंधों के विरुद्ध कर देंगे. इसलिए अभी जोश में होश न खोते हुए, ऐसा कुछ भी करने से बचें. आपको अपने जीवनसाथी के अतीत के बारे में, कुछ ऐसा पता चल सकता है, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन पर आशंकाओं के बादल मण्डरा सकते हैं. 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Today) 

आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ खींचेगा. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में कामयाब रहेंगे. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीजें दिलाएगी. आपकी आकर्षक छवि मनचाहा परिणाम देगी. किसी साझीदारी वाले व्यवसाय में जाने से बचें – क्योंकि मुमकिन है कि भागीदार आपका बेजा फायदा उठाने की कोशिश करें. 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today) 

बहुत ज्यादा खाने से बचें और अपने वजन पर नजर रखें. आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफा भी मिले. रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा. आज आपको महसूस होगा कि आपका महबूब आपसे कितना प्यार करता है. आपका व्यवसाय और मोल-भाव करने की क्षमता फायदेमंद साबित होगी.

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today)

आज जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में चल रही उठापटक के बाद, आप अपने प्रिय की बांहों में आखिरकार आराम भरे पल व्यतीत करते दिखाई देंगे. ऐसे में आप उन्हें कोई उपहार या सरप्राइज भेट करते हुए और अधिक खुश भी कर सकते हैं, जिससे आपको उनसे पहले से ज्यादा प्रेम और रोमांस की प्राप्ति होगी. नवविवाहित जातकों की बात की जाए तो, इस सप्ताह आप अपनी फैमिली प्लानिंग करने का मन बना सकते हैं. 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope Today)

अपने साथी से प्राप्त हुए रोमांचक संदेश से आज आप फूले नही समाएंगे और बेताबी से मिलने की उम्मीद लगाएंगे. कुछ पल ऐसे ढूंढें, जिनमें जिंदगी की दिक्कतों को भुलाकर प्यार से एक दूसरे के लिए जी सकें. साथी से किया गया आदान-प्रदान आपके प्यार की गहराइयों को बढ़ाएगा.

तुला लव राशिफल आज

अगर आप कुंवारे हैं और पार्टनर की खोज लम्बे समय से कर रहे हैं तो आज सफलता मिल सकती है. आपकी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो आप में रुचि रखता है. वह कोई दोस्त भी हो सकता है, पर सिर्फ दोस्ती से आगे बढ़कर वह अब आप में रुचि रखने लगा है.

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope Today)

दोस्तों का रुख सहयोगी रहेगा और वे आपको खुश रखेंगे. धन से जुड़ा कोई मसला आज हल हो सकता है और आपको धन लाभ हो सकता है. अगर आप परिवार के सदस्यों के साथ समय नहीं बिताएंगे, तो आप घर पर समस्याओं की उम्मीद कर सकते हैं. प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे. सहकर्मियों और वरिष्ठों से मिला सहयोग आपके उत्साह में इजाफा करेगा.

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Today)

आज का पूरा दिन सकारात्मकता से भरा रहने वाला है. मन अशांत होने पर बच्चों के साथ समय बिताएं. बच्चे के सेहत को लेकर लापरवाही न बरते, भविष्य में परेशानी बढ़ सकती है. भवन या प्रॉपर्टी संबंधी परेशानी का आज अंत हो सकता है. माता के सेहत का विशेष ध्यान रखें.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

आज आपको अतिरिक्त समय मिलेगा, जिसमें कि आप अपने साथी पर विशेष ध्यान केन्द्रित कर सकें. अपनी भावनाओं को व्यक्त करें. आपको अपने साथी से भरपूर सहयोग मिलेगा, आप अनुभव करेंगे कि आपका घर प्रेम एवं स्नेह से परिपूर्ण है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

प्रेम राशिफल के अनुसार आज का दिन, आपके प्रेम जीवन को मजबूत बनाने वाला साबित होगा. ऐसे में आप एक दूसरे के साथ रिश्ते में खुशी महसूस करेंगे और एक दूसरे को अपना हमसफर बनाने का मन बनाएंगे. वैवाहिक जीवन के सुख का नशा, आज का दिन आपके दिलों-दिमाग पर छाया रहेगा. जिसके कारण आप जब भी समय मिलेगा, खुद को अपने साथी की बाहों में ही पाएंगे.

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Weekly) 

जब सेहत से जुड़ा मामला हो तो खुद को अनदेखा नहीं करना चाहिए और सावधानी बरतनी चाहिए. आज के दिन आपको अपने उन दोस्तों से बचकर रहने की जरुरत है जो आपसे उधार मांगते हैं और फिर उसे लौटाते नहीं हैं. आपकी निजी ज़िंदगी के बारे में दोस्तों से आपको अच्छी सलाह मिलेगी. आज आप अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे लेकिन किसी जरुरी काम के आने की वजह से यह प्लान कामयाब नहीं हो पाएगा जिसकी वजह से आप दोनों के बीच कहासुनी हो सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 21 August 2023: आज नागपंचमी का पर्व, पंचांग में जानें शुभ मुहूर्त, तिथि और राहुकाल

Trending news