बिल्डिंग पर चढ़ युवक ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा-नहीं उतरूंगा नीचे और फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1402745

बिल्डिंग पर चढ़ युवक ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा-नहीं उतरूंगा नीचे और फिर...

आप को शोलें मूवी का वो सीन जरुर याद होगा, जिसमे धर्मेन्द्र टंकी पर चढ़ कर कूद जाने की धमकी देता है.  कुछ ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला रांची से सामने आया है. यहां पर एक व्यक्ति दो मंजिला बिल्डिंग पर चढ़ गया था और ऊपर से कूद जाने की धमकी देने लगा.

 (फाइल फोटो)

Ranchi:आप को शोलें मूवी का वो सीन जरुर याद होगा, जिसमे धर्मेन्द्र टंकी पर चढ़ कर कूद जाने की धमकी देता है.  कुछ ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला रांची से सामने आया है. यहां पर एक व्यक्ति दो मंजिला बिल्डिंग पर चढ़ गया था और ऊपर से कूद जाने की धमकी देने लगा. इस दौरान लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. 

युवक ने लगाईं छलांग

दरअसल राजधानी रांची के हरमू स्तिथ वीर कुंवर सिंह चौक उदय झा के दो मंजिलें बिल्डिंग पर एक युवक 12:00 बजे रात को चढ़ गया और ऊपर से कूद जाने की धमकी देने लगा. आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना और अरगोड़ा थाने को दी.  रात में ही थाने की टीम वीर कुंवर सिंह चौक पहुंची और युवक को समझाती रही, पर युवक नहीं माना. करीब 7 घंटे चले इस हाई वोल्टेजड्रामा सुबह 7:00 बजे खत्म हुआ जब युवक ने छत से छलांग लगा दी. इसके बाद गंभीर अवस्था में युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. 

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि युवक कौन था और कहा से आया था. इस बात की जानकारी नहीं है. वो किस वजह से बिल्डिंग पर चढ़ा था, इस बारें में कोई भी जानकारी नहीं है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि वो युवक के होश में आने का इंतजार कर रहे हैं.  वहीं, आसपास के लोगों को भी युवक के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. 

Trending news