सनराइजर्स ने IPL की शुरुआत से पहले लिया बड़ा फैसला, इस युवा बल्लेबाज को बनाया टीम का कप्तान
Advertisement

सनराइजर्स ने IPL की शुरुआत से पहले लिया बड़ा फैसला, इस युवा बल्लेबाज को बनाया टीम का कप्तान

साउथ अफ्रीका में होने वाली SA20 लीग में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम ने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्करम (Aiden Markram) को एक बड़ी जिम्मेदारी दी है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: साउथ अफ्रीका में होने वाली SA20 लीग में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम ने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्करम (Aiden Markram) को एक बड़ी जिम्मेदारी दी है. दरअसल,  SA20 लीग में सनराइजर्स फ्रैंचाइज़ी की टीम सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप (Sunrisers Eastern Cape) की कप्तानी एडेन मारक्रम करेंगे. 

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो 

सनराइजर्स फ्रैंचाइज़ी ने इस बात की घोषणा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये की है. बता दें कि मुंबई में ही SA20 लीग की लॉन्चिंग हुई थी. इसमें आईपीएल की 6 फ्रैंचाइजियों ने एक-एक टीम खरीदी है. 

सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप ने सोशल मीडिया पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि 'ईस्‍टर्न केप के फैंस, आप का वेट खत्म हो गया है और अब समय आ गया है कि सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप के कप्तान की घोषणा की जाए और टीम के कप्तान इस बार एडेन मार्करम होंगे. गौरतलब है कि आईपीएल में भी वो सनराइजर्स हैदराबाद टीम हिस्सा है. इस घोषणा के बाद फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कमान भी मिल सकती है. 

10 जनवरी से होगी शुरू

10 जनवरी से SA20 टी20 लीग की शुरुआत हो जाएगी. इस लीग में 6 टीमों हिस्सा ले रही है, चेन्नई सुपर किंग्स की जोहान्सबर्ग सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स की प्रिटोरिया कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस की एमआई केपटाउन, राजस्थान रॉयल्स की पार्ल रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायन्ट्स की डरबन सुपर जायन्ट्स और सनराइजर्स हैदराबाद की सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप टीम है. इस लीग का फाइनल मुकाबला 11 फरवरी को खेला जायेगा. 

 

Trending news