Rohit Sharma ने दिनेश कार्तिक को बीच मैदान किया 'KISS', मैदान पर दिखा रोहित और DK का ब्रोमांस
Advertisement

Rohit Sharma ने दिनेश कार्तिक को बीच मैदान किया 'KISS', मैदान पर दिखा रोहित और DK का ब्रोमांस

Rohit Sharma: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरी दिया.  मैच के दौरान एक गजब का नजारा देखने को मिला.

Rohit Sharma ने दिनेश कार्तिक को बीच मैदान किया 'KISS', मैदान पर दिखा रोहित और DK का ब्रोमांस

पटना: Rohit Sharma: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरी दिया.  मैच के दौरान एक गजब का नजारा देखने को मिला. सीरीज के निर्णायक मुकाबले में एक ओर टीम इंडिया जहां जीत की जद्दोजहद में लगी थी, वहीं दूसरी ओर कप्तान रोहित शर्मा विकेटकीपर दिनेश कार्तिक से खासे नाराज हो गए. हालांकि इसके बाद रोहित और कार्तिक के बीच पिछले मैच की तरह एक बार से फिर ब्रोमांस देखने को मिला. बता दें कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले टी20 मैच में दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड़ ली थी, और फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा ने डीके को चूम लिया.

अक्षर पटेल का शानदार थ्रो
ये नजारा मैच के आठवें ओवर के दौरान देखने को मिला. तब ग्लेन मैक्सवेल 10 गेंदों में 5 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे. मैक्सवेल ने चहल की गेंद पर शॉट खेलते ही तेजी से एक रन पूरा किया लेकिन दूसरा रन लेने के दौरान अक्षर पटेल की शानदार थ्रो ने मैक्सवेल को रन आउट कर दिया. डीके इस दौरान विकेट के पीछे खड़े थे.

क्यों किया किस
इस दौरान कार्तिक का हाथ ग्लेन मैक्सवेल के क्रीज पर पहुंचने से पहले स्टंप पर लग गया था. हालांकि स्टंप्स से केवल एक गिल्ली ही थी, लेकिन बॉल  दूसरे स्टंप पर जा लगी और गिल्ली बिखेर दी. इसलिए मैक्सवेल को रन आउट करार दिया गया. अगर कार्तिक के हाथ से दोनों बेलें जमीन पर गिर जाती तो मैक्सवेल बच जाते. जिसके बाद डीके की इस लापरवाही से रोहित खासे नाराज हो जाते हैं, लेकिन अगले ही पल अंपायर ने मैक्सवेल आउट करार कर दिया. ये नजारा देखकर रोहित शर्मा काफी खुश हुए और उन्होंने पहले कार्तिक को गले लगाया फिर उनके हेलमेट पर किस कर दिया.

ये भी पढ़ें- MS Dhoni Live : धोनी के संन्यास की अफवाहें साबित हुईं गलत, जानें क्यों आए लाइव

जानें गर्दन पकड़ने की वजह 
गर्दन पकड़ने के बारे में खुलासा करते हुए सूर्यकुमार यादव ने बताया था कि दोनों के बीच मजाक चलता रहता है. दोनों काफी सीनियर खिलाड़ी हैं और उनके बीच बहुत पहले से ही जबरदस्त बॉन्डिंग है. ऐसे में मैदान पर ऐसा मजाक चलता रहता है.

Trending news