उथप्पा का बड़ा खुलासा, बताया-कैसे धोनी के मास्टरप्लान से 'बॉल आउट' में दी थी पाकिस्तान को मात
Advertisement

उथप्पा का बड़ा खुलासा, बताया-कैसे धोनी के मास्टरप्लान से 'बॉल आउट' में दी थी पाकिस्तान को मात

टी20 वर्ल्ड कप 2007 (T20 world cup 2007) में भारत ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को बॉल आउट में हरा दिया था. 

उथप्पा का बड़ा खुलासा (फाइल फोटो)

Ranchi: टी20 वर्ल्ड कप 2007 (T20 world cup 2007) में भारत ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को बॉल आउट में हरा दिया था. ये मैच महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी का पहला मुकाबला था. वहीं, इस टीम का हिस्सा रहे रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ​ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि किस तरह से धोनी की रणनीति की वजह से भारत को पाकिस्तान के खिलाफ जीत मिली थी. 

उथप्पा ने बताया धोनी का 'मास्टर प्लान'

 

 

इंटरव्यू में धोनी के प्लान को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि धोनी को एक बात अच्छी तरह से पता था कि पाकिस्तान के विकेटकीपर स्टंप्स के पीछे नहीं खड़े थे. वो वहीं खड़े थे, जहां पर विकेटकीपर खड़े होते हैं. उन्होंने आगे बताया कि ये देखने के बाद ही धोनी  स्टम्प्स के ठीक पीछे बैठ गये थे. जिसके बाद हमारा काम बेहद आसान हो गया था. हमे सिर्फ धोनी को ही गेंद फेंकनी थी. हमने वहीं किया और इस मैच में जीत हासिल की. 

धोनी की टीम में है उथप्पा 

उथप्पा इस बार आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स  (Chennai Super Kings) का हिस्सा है. आईपीएल (IPL) ​के दूसरे फेज की तैयारी शुरू हो गई है. जिसमे चेन्नई की टीम का सामना मुंबई से होगा. ऐसे में धोनी और उथप्पा की जोड़ी एक बार फिर से खिताबी जीत दर्ज करना चाहेगी.

 

'

Trending news